News

एशिया कप 2022 में पाकिस्तान की हार के बाद शोएब मलिक ने अपने ही देश को किया ट्रोल

Share The Post

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और स्टार ऑलराउंडर शोएब मलिक ने दुबई में रविवार को एशिया कप 2022 के फाइनल मुकाबले में श्रीलंका के खिलाफ मेन इन ग्रीन को 23 रन से हार का सामना करने के बाद एक ट्वीट के साथ अपनी ही राष्ट्रीय क्रिकेट टीम पर कटाक्ष किया। मलिक आखिरी बार नवंबर 2021 में सीनियर राष्ट्रीय टीम के लिए खेले थे।उन्होंने टी20 विश्व कप 2021 के सेमीफाइनल में पाकिस्तान की टीम में अहम भूमिका निभाई थी। वह राष्ट्रीय टी20 कप में शानदार फॉर्म में रहे हैं, जहां उन्होंने मध्य पंजाब के लिए हाल ही में अर्धशतक बनाया था।

शोएब मलिक का ट्वीट एशिया कप 2022 के फाइनल में श्रीलंका के खिलाफ पाकिस्तान हार पर एक व्यंग्य था। यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि एशिया कप टीम से शोएब की अनुपस्थिति ने काफी सवाल उठे हैं। क्योंकि अनुभवी ऑलराउंडर पाकिस्तान और दुनिया भर की अन्य टी20 लीगों में लगातार शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं।

Advertisement

पाकिस्तान के अनुभवी बल्लेबाज शोएब मलिक की ट्वीट

पाकिस्तान के हार के बाद शोएब मलिक ने ट्वीट करते हुए लिखा, “हम दोस्ती, पसंद-नापसंद की संस्कृति से कब बाहर आएंगे? अल्लाह हमेशा ईमानदारों की मदद करता है।”

Advertisement

हालांकि, पाकिस्तान ने मैच के दौरान टॉस जीतकर पहले गेंदाबाजी का फैसला किया और मैच की शरुआती दौर में ही श्रीलंका की टीम को बैकफुट पर धकेल दिया। हालांकि, भानुका राजपक्षा की नाबाद पारी की मदद से श्रीलंका ने निर्धारित 20 ओवरों में कुल 170 रन बनाए।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी पाकिस्तान टीम की शुरुआत बेहद खराब रही। हालांकि मेन इन ग्रीन की ओर से शानदार फॉर्म में चल रहे मोहम्मद रिजवान ने अपनी टीम की ओर से 49 गेंदो में 55 रनों की पारी खेली लेकिन अपनी टीम की हार को नहीं टाल सके। इसके अलावा इफ्तिखार अहमद ने भी रिजवान के साथ टीम के लिए रन बनाए लेकिन पाकिस्तान की जीत के लिए काफी नहीं थे। मेन इन ग्रीन की टीम 20 ओवर में 10 वकेट के नुकसान पर 147 रन ही बना सके।

Advertisement
Advertisement
Advertisement


Share The Post

Related Articles

Back to top button