NewsSocial

वेस्टइंडीज के तेज गेंदबाज शेल्डन कॉटरेल ने हिन्दी मे ट्वीट करके वसीम जाफर पर किया ट्रोल

Share The Post

वेस्टइंडीज के तेज गेंदबाज शेल्डन कॉटरेल अपनी तेज गेंदबाजी और मजाकिया लहजे के लिए जाने जाते हैं। ऐसे कई मौके आए हैं जब कॉटरेल ने अपनी शानदार गेंदबाजी से वेस्टइंडीज को जीत दिलाई है।

शेल्डन कॉटरेल ने हाल ही में, कैरिबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) में सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रियट्स व बारबाडोस रॉयल्स के बीच हुए मैच में आखिरी गेंद पर छक्का लगाकर अपनी टीम को मैच जिताया था। कॉटरेल इस मैच में किसी तूफान की तरह आए और 7 गेंद में 20 रन बनाकर अपनी टीम को जीत दिलाई।

शेल्डन कॉटरेल की इस शानदार बल्लेबाजी के बाद विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उनकी प्रशंसा हो रही थी। इस दौरान कुछ लोगों ने मीम्स शेयर कर कॉटरेल को ट्रोल करने का भी प्रयास किया।

Advertisement

ट्विटर पर @sophmaroc नामक ट्विटर यूजर ने मीम शेयर करते हुए लिखा ”उन्होंने आखिरी गेंद पर छक्का लगाया है, मैं थोड़ा खुश होना चाहती हूँ क्योंकि यह आदमी फिनिशर बन रहा है।”

इस ट्वीट के जवाब में शेल्डन कॉटरेल ने ट्वीट करते हुए लिखा, ”क्या मेरा एजेंट मुझे स्लेज कर रहा है? खुद को ऑस्ट्रेलियाई बताए बिना ऑस्ट्रेलियाई प्रदर्शित करो! अरे यार, गाबा भूल गई क्या?”

इस ट्वीट में ट्रोलर को गाबा में ऑस्ट्रेलिया की भारत के हाथ हुई हार की याद दिलाना और हिन्दी में जवाब देना क्रिकेट फैन्स को बेहद पसन्द आया। कॉटरेल के इस ट्वीट के बाद फैन्स ने पूर्व भारतीय बल्लेबाज और पंजाब किंग्स के बल्लेबाजी कोच वसीम जाफर को टैग कर सवाल पूछने शुरू कर दिए थे।

Advertisement

चूंकि, शेल्डन कॉटरेल आईपीएल 2020 में पंजाब किंग्स का हिस्सा थे और वसीम जाफर भी ट्वीटर पर बेहद सक्रिय रहते हैं। ऐसे में ट्विटर यूजर्स का वसीम जाफर को टैग करना स्वाभाविक था। कई यूजर्स ने वसीम जाफर को टैग करते हुए पूछा कि ‘क्या आपने कॉटरेल को ट्रेंड किया है?’

ट्विटर यूजर्स के इस तरह के ट्वीट्स के बाद शेल्डन कॉटरेल ने इस बार मजाकिया अंदाज में ट्वीट करते हुए वसीम जाफर को ट्रोल किया। कॉटरेल का यह ट्वीट हिन्दी में था जिसने एक बार फिर फैंस के ध्यान आकर्षित किया।

शेल्डन कॉटरेल ने अपने इस ट्वीट पर लिखा था कि, “हम बॉलिंग पे इतनी कोशिश करते हैं जितना जाफर अपने ट्वीट्स पे करता है।”

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement


Share The Post

Related Articles

Back to top button