CricketNews

भारतीय टीम में जगह न मिलने पर शॉ ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की इमोशनल स्टोरी तो ट्विटर पर फैंस ने जमकर दिए रिएक्शन

Share The Post

कुछ दिनों बाद टी20 वर्ल्ड कप खत्म होने के साथ, ज्यादतर टीमों का ध्यान भविष्य पर फोकस हो रहा है। भारत भी टी20 वर्ल्ड कप 2024 को ध्यान में रखते हुए बदलाव के दौर की योजना बनाएगा। टी20 इंटरनेशनल में भारत का अगला असाइनमेंट न्यूजीलैंड के खिलाफ होगा। बीसीसीआई ने सोमवार को इसके लिए टीम की घोषणा की।

पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) को फिर से टीम में जगह नहीं मिली। नजरअंदाज किए जाने के बाद बाएं हाथ के बल्लेबाज पृथ्वी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी से अपनी निराशा जाहिर की। पृथ्वी शॉ द्वारा भारतीय टीम में जगह न मिलने के बाद इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल पोस्ट डालने के बाद ट्विटर पर प्रतिक्रियाएं आ रही है।

Advertisement

मुंबई के इस क्रिकेटर को नहीं मिली भारतीय टीम में जगह

पृथ्वी शॉ भारत के सबसे प्रतिभाशाली क्रिकेटरों में से एक हैं। हालांकि, जब अवसरों की बात आती है, तो शॉ को हमेशा नुकसान उठाना पड़ा है। उन्हें फॉर्म और फिटनेस को लेकर भी दिक्कतें आई हैं लेकिन हाल के महीनों में उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया है। इसके अलावा, उनकी तरह का बल्लेबाज वह है जिसे भारत इस समय चाहता हैं।

पावर प्ले में भारत का स्कोरिंग रेट बहुत खराब है। भारत को अब टॉप आर्डर में अधिक आक्रामक खिलाड़ियों की जरूरत है। अपने आक्रामक स्वभाव के साथ शॉ के पास अधिकांश प्रकार की गेंदबाजी के खिलाफ शानदार स्किल्स है। आईपीएल में भी शॉ ने पावरप्ले में अपने स्ट्राइक रेट के मामले में अच्छा प्रदर्शन किया है। इसलिए, उन्हें अभी तक भारतीय टीम में जगह नहीं मिली है।

Advertisement

पृथ्वी शॉ ने पोस्ट की एक इमोशनल स्टोरी

जब भी किसी क्रिकेटर को टीम में जगह नहीं मिलती है तो उनके सोशल मीडिया हैंडल के जरिए अपना जवाब दिखाने का एक पैटर्न होता हैं। पृथ्वी शॉ पहले भी ऐसा कर चुके हैं और उन्होंने सोमवार को फिर से ऐसा किया। उन्हें जब भारतीय टीम के लिए जगह नहीं मिली तो उन्होंने अपने इंस्टा पर एक इमोशनल स्टोरी पोस्ट की। उनके ऐसा करने के बाद अब ये स्टोरी वायरल हो गई है। कई लोग उनसे सहानुभूति जता रहे हैं तो कुछ उन्हें और मेहनत करने के लिए प्रेरित कर रहे हैं। यहां देखें कि ट्विटर ने शॉ की स्टोरी पर क्या प्रतिक्रिया दी:

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement
Advertisement

Advertisement

Share The Post

Related Articles

Back to top button