News

संजय मांजरेकर ने पाकिस्तान के खिलाफ मैच के बाद रवींद्र जडेजा से पूछा ये मजेदार सवाल

Share The Post

रविवार को दुबई में एशिया कप 2022 में भारत ने अपने प्रबल विरोधी पाकिस्तान को 5 विकेट से हरा दिया। इसके बाद पोस्ट मैच प्रजेंटेशन में जब संजय मांजरेकर (Sanjay Manjrekar) का सामना रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) से हुआ तो यह चर्चा का विषय बन गया।

पोस्ट मैच प्रजेंटेशन के दौरान पूर्व क्रिकेटर ने सबसे पहले जडेजा से यह सवाल पूछा कि क्या वह उनके साथ बात करने में सहज है? जडेजा ने हंसते हुए इसका जवाब दिया और कहा हां.. बिल्कुल मुझे कोई दिक्कत नहीं है। इन दोनों की बातचीत का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Advertisement

यहाँ देखे वीडियो

जब 2019 का वर्ल्ड कप खेला जा रहा था तब जडेजा को लेकर संजय मांजरेकर ने बयान दिया था कि, “मैं बिट्स एंड पीस खिलाड़ियों का ज्यादा बड़ा फैन नहीं हूं, जो 50 ओवर के क्रिकेट में जड्डू हैं। टेस्ट मैचों में, वह सिर्फ एक गेंदबाज हैं, लेकिन वनडे क्रिकेट में, मेरे पास एक बल्लेबाज और एक स्पिनर होना जरुरी है।”

Advertisement

भारतीय ऑलराउंडर ने इसका पलटवार करते हुए कहा था कि, “मैंने आपसे दोगुने मैच खेले हैं और अभी भी खेल रहा हूं। जिन्होंने कुछ हासिल किया है, उनका सम्मान करना सीखना चाहिए।”

भारत बनाम पाकिस्तान मैच में हार्दिक का ऑलराउंड प्रदर्शन से जीता भारत

एशिया कप 2022 के इस मैच में पाकिस्तान पहले बल्लेबाजी करते हुए 19.5 ओवरों में ढेर हो गयी थी। उनकी तरफ से सबसे ज्यादा रन विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान ( Mohammad Rizwan) के बल्ले से निकले। रिजवान ने 42 गेंद का सामना करते हुए 43 रन की पारी खेली। अपनी इस धीमी पारी में उन्होंने 4 चौके और एक छक्का लगाया। भारत की तरफ से सबसे ज्यादा 4 विकेट भुवनेश्वर कुमार ( Bhuvneshwar Kumar) ने लिए। उनके अलावा हार्दिक पांड्या ( Hardik Pandya) ने भी 3 बल्लेबाजों को अपना शिकार बनाया।

Advertisement

लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम ने यह मैच 19.4 ओवरों में 5 विकेट खोकर हासिल कर लिया। टीम की तरफ से विराट कोहली ने 35(34), रविंद्र जडेजा ने भी 35(29) और हार्दिक ने 33*(17) रन की पारी खेली। हार्दिक को उनके शानदार ऑलराउंड प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड दिया गया।

Advertisement
Advertisement

Advertisement

Share The Post

Related Articles

Back to top button