CricketNews

ऋतुराज गायकवाड़ ने विजय हजारे ट्रॉफी 2022 के क्वार्टर फाइनल में 49वें ओवर में 7 छक्के जड़े, ट्विटर पर फैंस ने कहा- क्या खिलाड़ी है

Share The Post

उत्तर प्रदेश के खिलाफ विजय हजारे ट्रॉफी 2022 का क्वाटर फाइनल महाराष्ट्र और उत्तर प्रदेश के बीच खेला जा रहा है। इस मैच में महाराष्ट्र के कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ ने 49वें ओवर करने आये शिवा सिंह के ओवर में 7 छक्के जड़ते हुए अपना दोहरा शतक बनाया।

Advertisement

उनकी इस शानदार पारी की तारीफ ट्विटर पर फैंस जमकर कर रहे है। फैंस ने दाएं हाथ के बल्लेबाज गायकवाड़ को सुपरस्टार बनाने के लिए एमएस धोनी की भी तारीफ की।

Advertisement

ऋतुराज गायकवाड़ ने विजय हजारे ट्रॉफी 2022 के क्वार्टर फाइनल में बनाए नाबाद 220 रन

ऋतुराज गायकवाड़ ने उत्तर प्रदेश के खिलाफ विजय हजारे ट्रॉफी 2022 के चल रहे क्वार्टर फाइनल में आग लगा दी। महाराष्ट्र के कप्तान ने बेहतरीन पारियों में से एक खेली और अपनी टीम को बोर्ड पर एक बड़ा टोटल पोस्ट करने में मदद की।

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी महाराष्ट्र ने तेजी से विकेट गंवाए और उनका स्कोर 123/3 पर हो गया। हालांकि कप्तान गायकवाड़ दूसरे छोर पर जो कुछ हो रहा था उससे बेफिक्र दिखे। वह लय में दिख रहे थे और धीरे-धीरे 109 गेंदों में उन्होंने अपना शतक बनाया।

Advertisement

हालाँकि, शतक लगाने के बाद, उन्होंने अपना आक्रामक रुख दिखाया और उत्तर प्रदेश के गेंदबाजों की जमकर धुनाई की। अपनी अच्छी फॉर्म को जारी रखते हुए, गायकवाड़ ने दोहरा शतक बनाया और अगले 120 रन सिर्फ 50 गेंदों में बनाए। उन्होंने 159 गेंद में नाबाद 220 रनों की पारी खेली। अपनी इस पारी में उन्होंने 10 चौके और 16 छक्के लगाए। उनकी इस पारी की मदद से महाराष्ट्र 50 ओवर में 5 विकेट खोकर 330 रन का स्कोर खड़ा करने में कामयाब रहा।

उनकी पारी का मुख्य आकर्षण तब था जब उन्होंने 49वें ओवर में लगातार 7 छक्के जड़े, जिसमें एक नो बॉल भी शामिल थी। उन्होंने पूरे मैदान में शिवा सिंह की धुनाई की और एक ओवर में 42 रन बनाए। गायकवाड़ ने विजय हजारे ट्रॉफी में पिछली 8 पारियों में 5 शतक और 1 दोहरा शतक लगाया है।

Advertisement

49वें ओवर में गायकवाड़ के 7 छक्के जड़ने पर ट्वीटर पर आ रही जमकर प्रतिक्रियाएं

जैसे ही ऋतुराज गायकवाड़ ने विजय हजारे ट्रॉफी 2022 के क्वार्टर फाइनल में 49वें ओवर में 7 छक्के जड़े, ट्विटर पर फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। उन्होंने इसके लिए उनकी सराहना की और एमएस धोनी को उनकी सफलता का श्रेय दिया। विशेष रूप से, विकेटकीपर बल्लेबाज ने गायकवाड़ की सफलता में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है क्योंकि उन्होंने आईपीएल में उनकी असफलताओं के बावजूद उनका बहुत समर्थन किया। यहाँ कुछ प्रतिक्रियाएं दी गयी हैं:

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement


Share The Post

Related Articles

Back to top button