IPLNews

दिल्ली और राजस्थान का मैच देखते हुए रिकी पोंटिंग ने तोड़े थे टीवी के कई रिमोट, दीवार पर फेंकी थीं पानी की बोतलें

Share The Post

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट के सर्वकालिक महान कप्तानों में से एक और आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के कोच रिकी पोंटिंग क्वारंटीन की निर्धारित टाइमिंग को पूरा करने के बाद एक बार फिर दिल्ली कैपिटल्स के कैंप से जुड़ गए हैं। दिल्ली के कैंप में वापसी के बात पोंटिंग ने कई विषयों पर खुलकर बात की है। इस दौरान उन्होंने दिल्ली और राजस्थान रॉयल्स के मैच से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया है।

गौरतलब है कि, आईपीएल 2022 में दिल्ली कैपिटल्स तीन जीत चार और हार के साथ अब तक कुल 7 मैच खेल चुकी है। इन मैचों में दिल्ली अब आईपीएल 2022 की पॉइंट टेबल पर कुल 6 अंक हासिल कर 7वें स्थान पर है।

Advertisement

दिल्ली को वापसी के लिए है लय की ज़रूरत: रिकी पोंटिंग

वास्तव में, यह कहना गलत नहीं होगा कि आईपीएल 2022 में दिल्ली कैपिटल्स का प्रदर्शन अब तक कुछ खास नहीं रहा है। हालांकि, दिल्ली के कोच रिकी पोंटिंग का अब भी यह मानना है कि, दिल्ली एक बात फिर वापसी करेगी और इसके लिए उसे लय की ज़रूरत है।

हाल ही में हुई बातचीत के दौरान पोंटिंग ने खुलासा करते हुए बताया है कि, क्वारंटीन के दौरान जब वह होटल के कमरे में राजस्थान और दिल्ली का मैच देख रहे थे। तब, उन्होंने तीन या चार टीवी के रिमोट तोड़ दिए थे। यही नहीं, उन्होंने पानी की बॉटल्स भी दीवार पर फेंक दी थी।

Advertisement

पोटिंग ने दिल्ली के प्रदर्शन को लेकर बात करते हुए कहा है कि, दिल्ली एक मैच में 36-37 ओवर तक बेहतरीन प्रदर्शन कर रही होती है। लेकिन तीन-चार ओवर्स में पूरे मैच की दिशा बदल जाती है और हार का सामना करना पड़ता है।

रिकी पोंटिंग ने कहा है कि, “मुझे पता है कि, हम जीत की राह में वापस लौटेंगे। लेकिन, इसके लिए हमें खुद पर विश्वास करना होगा। वास्तव में, हमें पूरी तरह सकारात्मक रहने की जरूरत है। यदि हम यहां से वापसी के लिए अधिक कोशिश करेंगे, तो सबकुछ हमारे लिए और भी मुश्किल होता चला जाएगा। लेकिन, यदि हम वैसा ही करते रहें जैसा अब तक करते आए हैं तो नतीजे हमारे पक्ष में जरूर आएंगे। निश्चित रूप से हमारी टीम बहुत बेहतर है इसलिए परिणाम हमारे पक्ष में ही होंगे।”

Advertisement

रिकी पोंटिंग ने खुलासा करते हुए बताया है कि, ”होटल में मैं एक कमरे में कैद था जहाँ दिल्ली और राजस्थान के बीच हुआ मैच बेहद परेशान करने वाला था। इसलिए, उन्होंने मैच देखते हुए टीवी के तीन-चार रिमोट तोड़ दिए थे यही नहीं पानी की कुछ बोतलें भी दीवार पर फेंक दी थी।”

Advertisement
Advertisement

Advertisement

Share The Post

Related Articles

Back to top button