IPLNews

LSG के आईपीएल 2022 से बाहर होने के बाद गौतम गंभीर ने लिखा इमोशनल मैसेज

Share The Post

लखनऊ सुपर जायंट्स के मेंटर गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने कसम खाई है कि टीम अगले सीजन में मजबूत वापसी करेगी। ये बात उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर ईडन गार्डन्स में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को एलिमिनेटर में एलएसजी की हार के बाद अपने इंस्टाग्राम पर लिखते हुए बताई।

रजत पाटीदार (Rajat Patidar) ने इस मैच में शतक जड़ा था और वो प्लेऑफ में ऐसा करने वाले पहले अनकैप्ड खिलाड़ी थे। रजत ने इस मैच में 54 गेंद में 12 चौको और 7 छक्कों की मदद से नाबाद 112 रन की पारी खेली थी। लखनऊ को इस मैच में 14 रन से हार का सामना करना पड़ा था। टीम की तरफ से सबसे ज्यादा रन कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) ने बनाये थे। राहुल ने 58 गेंद में 3 चौको और 5 छक्कों की मदद से 79 रन की पारी खेली। हालांकि 200 से ज्यादा के लक्ष्य का पीछा करते हुए राहुल की यह पारी धीमी थी और इसी वजह से उन्हें आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था।

Advertisement

गौतम गंभीर ने आयुष बदोनी जैसे टैलेंट की खोज करने, कप्तान और कोचिंग स्टाफ के साथ प्लानिंग बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है और अक्सर मैच के समय टाइमआउट के दौरान खिलाड़ियों के साथ बात करते देखा गया था। वर्ल्ड कप विजेता इस सीजन में एलएसजी की सफलता का एक महत्वपूर्ण फैक्टर थे।

अपने इंस्टाग्राम पर भारत के पूर्व बल्लेबाज ने नेट सेशन के दौरान अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “हार्ड लक फॉर टुडे लेकिन हमारी नई टीम के लिए एक शानदार टूर्नामेंट। हम मजबूती से वापस आएंगे…. हमारे दोबारा मिलने तक।

Advertisement

यहां देखिए गौतम गंभीर की इंस्टाग्राम पोस्ट:

 

View this post on Instagram

 

Advertisement

A post shared by Gautam Gambhir (@gautamgambhir55)

Advertisement

एलएसजी ने इस मैच में रजत पाटीदार और दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) का कैच छोड़ा था कार्तिक ने इस मैच में 23 गेंदों पर 37 रन की पारी खेली। टीम की हार का मुख्य कारण खराब फील्डिंग थी। कप्तान राहुल ने भी हार का कारण खराब फील्डिंग को ही बताया था साथ ही पाटीदार को उनके शानदार शतक के लिए बधाई भी दी थी।

राहुल ने मैच के बाद के कहा, “मुझे लगता है कि यह बिल्कुल स्पष्ट है जिन कारणों से हम जीत नहीं पाए। हमने फील्डिंग में निराश किया। आसान कैच छोड़ने से कभी मदद नहीं मिलती। पाटीदार ने शानदार पारी खेली थी। जब टॉप तीन में कोई व्यक्ति शतक बनाता है, तो अधिक बार टीम जीतती है। उन्होंने वास्तव में अच्छी फील्डिंग की और हम खराब थे।”

Advertisement
Advertisement
Advertisement


Share The Post

Related Articles

Back to top button