NewsSocial

रवींद्र जडेजा का पुष्पा रूप आया सामने, फैंस ने ट्वीट कर दी मजेदार प्रतिक्रिया

Share The Post

रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम इंडिया का विजयरथ रुकने का नाम नहीं ले रहा है। पहले वेस्टइंडीज को वनडे सीरीज में 3-0 से मात दी। और फिर, वेस्टइंडीज को ही टी20 सीरीज में एक बार फिर 3-0 से करारी शिकस्त देने के बाद अब श्रीलंका के विरुद्ध विजयी अभियान की शुरुआत की है। श्रीलंका के खिलाफ सीरीज में कुछ नए चेहरों को जगह मिली है। वहीं, स्टार ऑल राउंडर रवींद्र जडेजा की वापसी भी हुई है।

Advertisement

यह मैच लखनऊ के भारत रत्न श्री अटल बिहारी वाजपेयी इकाना क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया। जहाँ श्रीलंका ने टॉस जीतकर टीम इंडिया को पहले बल्लेबाजी करने के लिए कहा था। जहाँ टीम इंडिया की ओर से रोहित शर्मा और ईशान किशन ने शानदार शुरुआत की और पहले विकेट के लिए 111 रनों की बड़ी साझेदारी की।

Advertisement

ईशान किशन ने खेली तूफानी पारी

यह साझेदारी तब टूटी जब रोहित शर्मा लाहिरु कुमारा की गेंद पर 44 रन में आउट हो गए। हालाँकि, ईशान किशन एक छोर से ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर रहे थे। और, उन्होंने 56 गेंदों में 89 रनों की शानदार पारी खेली। जिसमें 10 चौके और 3 छक्के शामिल थे। उनके साथ श्रेयस अय्यर ने भी 28 गेंदों में 57 रनों की तेज तर्रार पारी खेली। जिसके बल पर टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज के खिलाफ 199 रनों का बड़ा लक्ष्य खड़ा कर दिया था।

हालांकि, इसके बाद बल्लेबाजी करने उतरी वेस्टइंडीज टीम शुरुआत से ही संघर्ष करती हुई दिखाई दी। और, उसका पहला विकेट पहली ही गेंद पर गिर गया था। और, यह क्रम अंत तक जारी। श्रीलंका 20 ओवरों में महज 137/6 तक ही पहुंच सकी थी। जिस कारण, टीम इंडिया को 62 रनों से बड़ी जीत हासिल हुई है।

Advertisement

इस बीच, क्रिकेट ग्राउंड पर एक बार फिर ‘पुष्पा फीवर’ दिखाई दिया। दरअसल, लंबे समय बाद टीम इंडिया में वापसी कर रहे रवींद्र जडेजा ने दिनेश चांदीमल को आउट करने के बाद ‘पुष्पा: द राइज’ के पुष्पा स्टाइल में जश्न मनाया है। जिसके बाद उनका जश्न मनाने का यह तरीका सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब रवींद्र जडेजा ने पुष्पा स्टाइल में कुछ किया हो। इससे पहले, उन्होंने इसी स्टाइल में दिसंबर में एक रील शेयर किया था।

रवींद्र जडेजा का ‘पुष्पा’ स्टाइल:

Advertisement

जैसे ही स्टार ऑल राउंडर रवींद्र जडेजा ने विकेट लेने के बाद पुष्पा स्टाइल में जश्न मनाया, उसके तुरंत बाद ही सोशल मीडिया पर खासतौर से ट्विटर पर रिएक्शन का दौर शुरू हो चुका था। आइये देखें, ट्विटर पर जडेजा के फैंस ने कैसी प्रतिक्रिया दी है:

Advertisement

https://twitter.com/theprayagtiwari/status/1496879297784541187?t=9WLa_Le2tBzp1UlBCSM0bA&s=19

Advertisement

Advertisement

 

Advertisement
Advertisement
Advertisement


Share The Post

Related Articles

Back to top button