CricketNews

रविचंद्रन अश्विन का कहना है कि संजू सैमसन को अब सभी गेम में खेलना चाहिए, ट्विटर पर फैंस ने कहा- चयनकर्ता पंत को ही लेंगे

Share The Post

दाएं हाथ के विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन का आईपीएल 2022 में शानदार प्रदर्शन करते हुए अपनी छाप छोड़ी थी लेकिन ऋषभ पंत और दिनेश कार्तिक को भारतीय टीम में तरजीह दी गयी।

Advertisement

न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 इंटरनेशनल सीरीज के लिए भी संजू सैमसन को टीम में चुना गया था। हालांकि उन्हे एक भी मैच में नहीं खिलाया गया। टीम ने उनकी जगह ऋषभ पंत को तरजीह दी।

Advertisement

संजू अभी शानदार फॉर्म में है- अश्विन

वहीं अब भारतीय क्रिकेटर,रविचंद्रन अश्विन ने सैमसन को लेकर कहा है कि उन्हें हर गेम में खेलते हुए देखने के लिए वह उतने ही उत्साहित है जितना कि बाकी सभी लोग क्योंकि वह अभी शानदार लय में है।

अश्विन ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, “उनकी (संजू सैमसन) प्रतिभा के लिए, अगर वह नहीं खेलते हैं, तो वह स्पष्ट रूप से ट्रेंड करेंगे। मैं चाहता हूं कि संजू सैमसन को सभी मौके मिलें। वास्तव में, मैंने यहां तक ​​कहा कि मैं उन्हें खेलते हुए देखने के लिए उत्सुक हूं क्योंकि वह इस समय शानदार फॉर्म में है और शानदार खेल रहे है।”

Advertisement

भारत और न्यूजीलैंड के बीच दूसरा वनडे मैच हैमिल्टन में खेला जाएगा जिसके लिए दोनों टीमें वहां पहुंच चुकी हैं और जमकर प्रैक्टिस कर रही है। हालांकि शिखर धवन एंड कंपनी ने तीन वनडे मैचों की सीरीज के पहले वनडे मैच में मेजबान न्यूजीलैंड से सात विकेट से हार का सामना करना पड़ा था।

बीसीसीआई द्वारा ऑनलाइन पोस्ट किए गए एक वीडियो में श्रेयस अय्यर और उमरान मलिक जैसे खिलाड़ियों को टीम बस से बाहर निकलते देखा जा सकता हैं। बाद में खिलाड़ियों को भांगड़ा करते देखा गया। संजू सैमसन उत्साही भी थे, जैसा कि उनके द्वारा बनाए गए ‘वी फॉर विक्ट्री’ साइन से देखा जा सकता हैं। वहीं अश्विन द्वारा संजू की तारीफ किये जानें के बाद ट्विटर पर फैंस जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे है:

Advertisement

Advertisement

https://twitter.com/SayAdipurush/status/1596359476897980416?

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement


Share The Post

Related Articles

Back to top button