IPLNewsSocial

रविचंद्रन अश्विन हुए रिटायर्ड आउट तो फैंस ने सोशल मीडिया में कहा ‘अश्विन ने रिकॉर्ड बुक याद कर ली है’

Share The Post

इंडियन प्रीमियर लीग का 15वां सीजन 20वें मैच तक पहुंच चुका है। इस मैच में आईपीएल की नई फ्रेंचाइजी लखनऊ सुपर जायंट्स और आईपीएल के पहले सीजन की विजेता राजस्थान रॉयल्स आमने सामने हैं। आज के इस लेख में हम एक नजर डालेंगे रविचंद्रन अश्विन के रिटायर्ड आउट होने को लेकर फैंस ने सोशल मीडिया पर कैसी प्रतिक्रिया दी है।

इससे पहले इस मैच के हाल पर नजर डालें तो लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान केएल राहुल ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। जहाँ, राजस्थान रॉयल्स की ओर से जोस बटलर और देवदत्त पडिक्कल ने पावर प्ले में तेज शुरूआत करने का प्रयास किया।

Advertisement

हालांकि, यह शुरुआत विकेट के रूप में भारी पड़ी और जोस बटलर 13 रन बनाकर आउट हो गए। बटलर के जाने के बाद बल्लेबाजी करने आए कप्तान संजू सैमसन एक बार फिर फेल हो गए और वह भी 13 रन बनाकर ही आउट हो गए। रस्सी वेन डूसेन भी कुछ नहीं कर सके और 4 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। इसके बाद, देवदत्त भी 29 के व्यकितगत स्कोर पर आउट हो गए।

हेटमायर और रविचंद्रन अश्विन ने सम्हाली राजस्थान की पारी

बेहतरीन फॉर्म में चल रहे शिमरॉन हेटमायर जब बल्लेबाजी करने आए उस वक्त राजस्थान बड़े दवाब में थी। हालांकि, शिमरॉन ने रविचंद्रन अश्विन के साथ मिलकर पारी को बेहतरीन तरीके से आगे बढ़ाया और 130 तक पहुंचा दिया था।

Advertisement

लेकिन, तभी रविचंद्रन अश्विन ने रिटायर्ड आउट होने का फैसला किया क्योंकि वह धीमी गति से बल्लेबाजी कर रहे थे। रविचंद्रन अश्विन 23 गेंदो में 28 रन बनाकर रिटायर्ड आउट हुए। अश्विन के आउट होने के बाद, रियान पराग आए लेकिन वह 4 गेंद में 8 रन बनाकर आउट हो गए।

राजस्थान रॉयल्स की पारी की समाप्ति पर ट्रेंट बोल्ट 2 रन और शिमरॉन हेटमायर 36 गेंदों में 59 रन बनाकर नाबाद रहे। हेटमायर की इस पारी में 6 छक्के और 1 चौका शामिल था। इस प्रकार राजस्थान ने लखनऊ के सामने 165/6 का स्कोर खड़ा किया है।

Advertisement

इस मैच में, रविचंद्रन अश्विन का रिटायर्ड आउट होना चर्चा का विषय रहा। वास्तव में, फैंस अश्विन के इस फैसले से बेहद खुश नजर आए और उनकी तारीफ की है। आइये देखते हैं फैंस ने सोशल मीडिया पर इसे लेकर कैसी प्रतिक्रिया दी है:::

Advertisement

Advertisement

Advertisement

https://twitter.com/rohitjain2021/status/1513182769899192322?t=TfbRJV8n8BOuZ8-wdhqjfQ&s=19

Advertisement

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement


Share The Post

Related Articles

Back to top button