News

सुनील गावस्कर द्वारा हार्दिक पांड्या की तुलना करने के बाद रवि शास्त्री ने दी अपनी प्रतिक्रिया

Share The Post

स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या भारतीय टीम के सबसे अहम खिलाड़ियों में से एक हैं। सीमित ओवरों के क्रिकेट में पांड्या भारत के बेस्ट ऑलराउंडर में से एक हैं।  उनके कौशल और बल्लेबाजी शैली की अक्सर दुनिया भर के पूर्व क्रिकेटरों और विशेषज्ञों द्वारा सराहना की जाती है। कई लोगों में, पूर्व भारतीय हेड-कोच रवि शास्त्री ने भी हार्दिक को उनके अद्भुत क्रिकेट कौशल के लिए सराहा है। शास्त्री ने बार-बार पांड्या के लिए अपनी प्रशंसा खुलकर व्यक्त की है।

सुनिल गावास्कर ने बताया हार्दिक पांड्या को दुनिया का सर्वश्रेष्ठ टी20 ऑलराउंडर

उन्होंने इससे पहले हार्दिक को ‘दुनिया के सर्वश्रेष्ठ टी20 ऑलराउंडर’ का श्रेय दिया था। हाल ही में, शास्त्री से भारत के पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर की पांड्या पर टिप्पणी पर उनके विचारों के बारे में पूछा गया था। उन्होंने कहा था: “हां, मुझे लगता है कि वह संभवतः वही कर सकते हैं जो रवि शास्त्री ने 1985 में किया था, जहां रवि ने पूरे टूर्नामेंट में बल्ले और गेंद दोनों से शानदार प्रदर्शन किया था। और कुछ अच्छे कैच भी पकड़े थे। हार्दिक पांड्या ऐसा करने में सक्षम हैं।”

Advertisement

हार्दिक पर गावस्कर के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए शास्त्री ने स्पोर्ट्स तक से कहा, ‘मैं पहले ही ट्वीट कर चुका हूं और इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर चुका हूं कि वह खेल के इस प्रारूप में नंबर 1 ऑलराउंडर हैं। आपको और क्या चाहिए? मैंने इसे दो हफ्ते पहले कहा था। जोड़ने या घटाने के लिए और क्या है? XYZ जो चाहे कह सकता है… हर कोई उसकी राय का हकदार है। मेरा विचार स्पष्ट है, जो मैंने कुछ हफ़्ते पहले ट्वीट किया था।”

हार्दिक पांड्या पिछले छह साल से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेल रहे हैं और आज वह दुनिया के बेहतरीन ऑलराउंडरों में से एक बनकर उभरे हैं। उन्होंने हाल ही में आईपीएल 2022 में गुजरात टाइटंस को खिताबी जीत दिलाई और उसके बाद राष्ट्रीय टीम में वापसी की।

Advertisement

उनसे भारत के लिए आगामी टी20 विश्व कप 2022 में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाने की उम्मीद है।

Advertisement
Advertisement

Advertisement

Share The Post

Related Articles

Back to top button