News

अर्शदीप के समर्थन में कोहली ने दिया बड़ा बयान

Share The Post

एशिया कप 2022 में रविवार को पाकिस्तान ने सुपर 4 चरण के पहले मैच में भारत को 5 विकेट से हरा दिया। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला गया। दोनों टीमो के बीच खेला गया यह मुकाबला काफी रोमांचक रहा।

पाकिस्तान की पारी के 18वें ओवर में खेल का रोमांच अपने चरम पर था और तभी भारतीय तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह ने पाकिस्तानी बल्लेबाज आसिफ का कैच टपका दिया जसके बाद उन्होंने भारतीय गेंदबाजो के खिलाफ जमकर रन बटोरे और अपनी टीम को जीत दिलाई।

Advertisement

पूर्व भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली ने प्रेस कॉन्फ्रेंस नें भारतीय गेंदबाज अर्शदीप सिंह का समर्थन किया।

Advertisement

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने खेल का 18वां ओवर इस टूर्नामेंट में पहली बार खेल रहे स्पिन गेंदबाज रवि बिश्नोनई का दिया। दूसरी तरफ पाकिस्तान के तुफानी बल्लेबाज आसिफ बल्लेबाजी कर रहे थे और बिश्नोनई ने चालाकी से गेंदबाजी करते हुए आसिफ को ऑफ साइड से बाहर गेंदबाजी की और पाकिस्तानी बल्लेबाज ने छ्क्का मारने के प्रयास में गेंद को हवा में मार बैठे जो प्वाइंट पर फील्डिंग कर रहे अर्शदीप सिंह के पास एक आसान कैच गया लेकिन भारतीय गेंदबाज ने कैच को टपका कर पाकिस्तान के बल्लेबाज को जिवन दान दे दिया।

इसके परिणामस्वरूप पाकिस्तानी बल्लेबाज ने भारतीय गेंदबाजो के खिलाफ जमकर रन बनाए और अपनी टीम के लिए जीत सुनिश्चित की।

Advertisement

प्रेस कॉन्फ्रेंस के विराट ने किया अर्शदीप का समर्थन

मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस करने आए विराट कोहली ने अपने शुरुआती दिनों को याद करते हुए कहा कि साल 2009 की चैंपियंस ट्राफी के दौरान पाकिस्तान के खिलाफ वह गलत शॉट खेलकर आउट हो गए थे जिसके बाद वह पूरी रात नहीं सो सके और रात भर छत को देखते रहे।

कोहली ने कहा, “कोई भी खिलाड़ी गलती कर सकता है। यह एक बड़ा मैच था और तब मैच काफी रोमांचक मोर पर खड़ा था। मुझे याद है जब मैनें साल 2009 की चैंपियंस ट्राफी के दौरान पाकिस्तान के खिलाफ पहली बार मैच खेला था और गलत शॉट खेल कर आउट हो गया था तब पूरी रात में अपनी रूम का छत देखता रह गया था।”

Advertisement
Advertisement
Advertisement


Share The Post

Related Articles

Back to top button