IPLNews

पंजाब के बल्लेबाज जितेश ने मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा को लेकर दिया बड़ा बयान

Share The Post

आईपीएल 2022 के 23वें मैच में पंजाब किंग्स ने मुंबई इंडियंस को 12 रन से हरा दिया था। इस मैच में पंजाब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 5 विकेट खोकर 198 रन का स्कोर बनाया था। इस स्कोर तक पहुंचने में अंत में विकेटकीपर बल्लेबाज जितेश शर्मा ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। उन्होंने 15 गेंद में 2 चौको और 2 छक्कों की मदद से नाबाद 30 रन की पारी खेली थी।

अब जितेश शर्मा ने कहा है कि उन्हें एक बार रोहित शर्मा ने सलाह दी थी जो उनके बहुत काम आयी, जब वो मुंबई इंडियंस की टीम का हिस्सा थे। वहीं उन्होंने यह भी कहा कि वह जब भी खेलने जाते थे तो उससे पहले रोहित शर्मा की बल्लेबाजी का वीडियो देखकर जाते थे।

Advertisement

उन्होंने कहा, “मैं वहां नेट्स पर जोरदार हिट करने की कोशिश कर रहा था। रोहित मेरे पास आए और मुझसे गेंद की गति का इस्तेमाल करने को कहा। मुझे वह सलाह आज तक याद है। तुम्हें पता है, जब एक गेंदबाज 135/145 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से गेंदबाजी कर रहा होता है, तो उन्होंने मुझसे गेंद को ध्यान से देखने और उसे उस एरिया में डाइवर्ट करने को कहा जिसे मैं टारगेट कर रहा था। इसमें जितनी स्पीड थी, मुझे और स्पीड जोड़ने की आवश्यकता नहीं थी।”

2016 और 2017 में मुंबई इंडियंस के साथ होने के बावजूद, दाएं हाथ के बल्लेबाज को आईपीएल 2022 में डेब्यू करने का मौका मिला। इस विकेटकीपर बल्लेबाज ने अभी तक इस सीजन में बेहतरीन प्रदर्शन करके दिखाया है।

Advertisement

“मुझे वास्तव में उसे बल्लेबाजी करते हुए देखने में मज़ा आता है”- जितेश शर्मा

उन्होंने कहा कि एक सलामी बल्लेबाज के रूप में, उन्होंने रोहित को फॉलो किया है और बल्लेबाजी करने के लिए मैदान पर जाने से पहले मैं उनके वीडियो देखता था।

“मैं उस टीम के साथ दो साल तक था। एक सलामी बल्लेबाज के रूप में, मैं रोहित शर्मा को करीब से खेलते हुए देखना पसंद करता था। जब भी मैं बल्लेबाजी करने के लिए निकलता, जो भी मैच या जहां भी खेलता था, मैं इंटरनेट पर रोहित की बल्लेबाजी का वीडियो देखकर मैदान पर उतरता था। आप इसे शायद एक अंधविश्वास कह सकते हैं, लेकिन खेलने के लिए जानें से पहले मैं यही करूंगा। मुझे उन्हें बल्लेबाजी करते हुए देखने में बहुत मजा आता है।”

Advertisement

पंजाब किंग्स अभी तक आईपीएल ट्रॉफी जीतने में कामयाब नहीं हो पाए है। इस सीजन में अभी तक अच्छी शुरुआत की है। उन्होंने पांच में से तीन मैच जीते है और 2 में टीम को हार का सामना करना पड़ा है। पंजाब अब अपना अगला मैच रविवार 17 अप्रैल को डॉ. डीवाई पाटिल स्पोर्ट्स अकादमी, मुंबई में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेलेगी।

Advertisement
Advertisement

Advertisement

Share The Post

Related Articles

Back to top button