CricketNews

रणजी ट्रॉफी में पृथ्वी शॉ ने लगाया दोहरा शतक, ट्विटर पर फैंस ने कहा- नेशनल टीम में जगह पाने के हकदार है

Share The Post

मुंबई के बल्लेबाज पृथ्वी शॉ के असम के खिलाफ रणजी ट्रॉफी 2022/23 खेल में दोहरा शतक लगाने पर फैंस ने ट्विटर पर अपनी प्रतिक्रियाएं जाहिर की। उन्होंने बल्लेबाज की पारी की सराहना की और उन्हें भारतीय टीम में शामिल करने की मांग की।

Advertisement

मुंबई के बल्लेबाज पृथ्वी शॉ ने असम और मुंबई के बीच चल रहे रणजी ट्रॉफी 2023 के खेल में आग लगा दी है। दाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने रेड-बॉल क्रिकेट में अपनी सर्वश्रेष्ठ पारियों में से एक खेली है।

Advertisement

पृथ्वी शॉ रणजी ट्रॉफी के पहले दिन स्टंप तक 240 रन बनाकर नाबाद रहे

पारी की शुरुआत करते हुए, शॉ ने अपनी टीम को एक चौंका देने वाली शुरुआत प्रदान की और सुनिश्चित किया कि वे टॉप पर रहें। उन्होंने अच्छी बल्लेबाजी की और लंच से पहले शतक जड़ दिया। उन्होंने महज 107 गेंदों में यह उपलब्धि हासिल की। हालाँकि, वह यहीं नहीं रुके और उन्होंने 164 गेंदों में 150 रन बनाए और फिर अंत में टेस्ट में अपना दोहरा शतक बनाया। शॉ ने 235 गेंदों में 200 रन बनाए।

उनकी पारी की मदद से मुंबई ने पहले दिन 390 रन बनाए। वह पहले दिन स्टंप तक 283 गेंदों पर 240 रन बनाकर नाबाद रहे। उन्होंने अपनी पारी में 33 चौके और 1 छक्का भी लगाया। वह जिस तरह से खेल रहे हैं उससे लग रहा है कि वह तिहरा शतक लगा सकते हैं।

Advertisement

रणजी ट्रॉफी के पहले दिन स्टंप्स तक पृथ्वी शॉ के 240 रनों पर नाबाद रहने पर फैंस ने ट्विटर पर जाहिर की अपनी प्रतिक्रियाएं

जैसा कि पृथ्वी शॉ रणजी ट्रॉफी के पहले दिन स्टंप्स तक 240 रन बनाकर नाबाद रहे, ट्विटर पर फैंस ने इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं जाहिर की। फैंस ने पृथ्वी की पारी की सराहना की और कहा कि वह भारतीय टीम में एक मौके के हकदार हैं। विशेष रूप से, दाएं हाथ का यह बल्लेबाज अच्छा प्रदर्शन करने के बावजूद भारतीय टीम के लिए साइडलाइन रहे है। ट्विटर पर आयी प्रतिक्रियाओं में से कुछ यहाँ दी गयी है:

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement


Share The Post

Related Articles

Back to top button