IPLNewsSocial

चेन्नई के कप्तान बनने के बाद रविंद्र जडेजा ने धोनी को लेकर दिया बड़ा बयान

Share The Post

आईपीएल 2022 की शुरुआत कल से चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के मैच के साथ शुरू होगी। आईपीएल शुरू होने से पहले फैंस के लिए कल एक हैरान कर देने वाली खबर आयी थी जब धोनी ने कप्तानी छोड़ने का फैसला कर दिया था और रविंद्र जडेजा को कप्तानी सौंप दी थी। अब कप्तानी मिलने के बाद जडेजा ने कहा है कि धोनी भाई मेरे साथ है मुझे चिंता करने की कोई जरुरत नहीं है।

चेन्नई सुपर किंग्स ने सोशल मीडिया पर जडेजा का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें जडेजा कह रहे है कि “मुझे अच्छा लग रहा है, माही भाई के रूप में जो लेगसी खड़ी की है जिसे मुझे आगे लेकर जाना है। मुझे ज्यादा चिंता करने की जरूरत नहीं है क्योंकि वह (धोनी) यहां पर हैं। मेरे पास जो भी सवाल होंगे मैं उनके पास पूछने जाऊंगा। आप सभी की शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद।

Advertisement

धोनी ने 200 से ज्यादा मैचों में की है कप्तानी

महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में चेन्नई ने चार बार आईपीएल का खिताब अपने नाम किया है। धोनी ने 213 मैचों में टीम की कप्तानी की है जिसमें से टीम को 130 मैचों में जीत और 81 में हार मिली है। इसके अलावा एक मैच टाई हो गया था था और एक मैच का रिजल्ट नहीं निकल सका था। धोनी के अलावा सुरेश रैना भी 6 मैचों में टीम की कमान संभाल चुके हैं जिसमें से टीम ने 2 मैच जीते, 3 हारे और एक मैच टाई हो गया था। वहीं रविंद्र जडेजा अब सीएसके के तीसरे कप्तान बन गए है।

Advertisement

ऑलराउंडर जडेजा ने सीएसके के लिए 146 मैच खेले है और 137.67 के स्ट्राइक रेट के साथ 1480 रन अपने नाम किये है। इस दौरान उनके बल्ले से 2 अर्धशतक देखने को मिले है। वहीं गेंदबाजी करते हुए उन्होंने 7.72 के इकॉनमी रेट की मदद से 109 बल्लेबाजों को पवेलियन की राह दिखाई है। चेन्नई ने 2021 का खिताब अपने नाम किया था क्या जडेजा इस खिताब का बचाव कर पाएंगे ये देखना दिलचस्प रहेगा।

Advertisement
Advertisement

Advertisement

Share The Post

Related Articles

Back to top button