IPLNewsSocial

एमएस धोनी के इस संकेत के बाद उनके सन्यास को लेकर हो रही है चर्चा

Share The Post

आईपीएल 2022 के पहले मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को छह विकेट से हराते हुए शानदार जीत दर्ज की है। इस मैच में चेन्नई सुपर किंग्स का बल्लेबाजी लाइन अप पूरी तरह से बिखरा हुआ नजर आया। यही कारण है कि, सीएसके को हार का सामना करना पड़ा है। हालांकि, पूरे मैच में एमएस धोनी आकर्षण का केन्द्र बने हुए थे।

इस मैच में, एमएस धोनी ने जिस तरह से अर्धशतक जड़ते हुए सीजन की शुरुआत की है वह बेहद शानदार रहा है। हालांकि, इस मैच में धोनी के एक और फैसले ने दर्शकों को हैरान किया है। दरअसल, सीएसके के पूर्व एमएस धोनी ने इस मैच में ऑरेंज ग्लव्ज पहने थे, जिसे उनके आने वाले समय के संकेत के रूप में देखा जा रहा है।

गौरतलब है कि, जब एमएस धोनी ने टीम इंडिया में अपने करियर की शुरुआत की थी, तब भी वह ऑरेंज ग्लव्ज पहने हुए कीपिंग करते थे। लेकिन, हाल के वर्षों में, धोनी ने आईपीएल में खेलते समय इसका इस्तेमाल नहीं किया है।

Advertisement

चेन्नई के ट्रेनिंग सेंटर में भी ऑरेंज ग्लव्स में दिखे थे एमएस धोनी

उल्लेखनीय है कि, कुछ दिन पहले उन्हें सीएसके के ट्रेनिंग कैम्प में भी ऑरेंज ग्लव्ज में देखा गया था। और, अब आईपीएल 2022 के पहले मैच में भी एमएस धोनी ऑरेंज ग्लव्ज का इस्तेमाल करते हुए देखे गए हैं।

सोशल मीडिया पर इस बात को लेकर चर्चा करते हुए यह कहा जा रहा है कि, जब एमएस धोनी कप्तान थे तब ऑरेंज ग्लव्स का उपयोग नहीं कर रहे थे। लेकिन, अब रवींद्र जडेजा को कप्तानी सौंपने के बाद वह ऑरेंज ग्लव्स पहने हुए दिखाई दे रहे हैं। इसलिए, ऐसा माना जा रहा है कि, धोनी के ये ऑरेंज ग्लव्स धोनी के आगामी फैसलों को लेकर संकेत भी हो सकते हैं।

वास्तव में, यह सभी जानते हैं कि एमएस धोनी अब संन्यास के करीब हैं। खासतौर से उम्र बड़ा फैक्टर है क्योंकि अब वह 40 से अधिक के हो चुके हैं। आईपीएल 2022 के पहले मैच में धोनी के बल्ले से रन जरूर निकले हैं। लेकिन, अब यह दोबारा कब दिखने को मिलेगा यह कहना आसान नहीं है। इसलिए, कहा जा रहा है कि धोनी के ऑरेंज ग्लव्स इस बात के संकेत हैं कि वह आईपीएल 2022 के बाद क्रिकेट से पूरी तरह सन्यास ले लेंगे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement


Share The Post

Related Articles

Back to top button