IPLNewsSocial

आईपीएल 2022 में विराट कोहली की खराब फॉर्म को लेकर जानें रियान पराग ने क्या कहा

Share The Post

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के स्टार खिलाड़ी विराट कोहली आईपीएल 2022 में अच्छा प्रदर्शन करने में नाकाम रहे है। आठ मैचों में नंबर 3 पर बल्लेबाजी करने के बाद, फाफ डु प्लेसिस की कप्तानी वाली टीम बैंगलोर ने उन्हें राजस्थान के खिलाफ मैच में ओपनिंग करवाई। हालांकि वो इस मैच में भी वो 10 गेंद में 2 चौको की मदद से 9 रन बनाकर आउट हो गए।

पिछले 5 मैचों में, कोहली ने 1, 12, 0, 0 और 9 के स्कोर बनाये है। आरसीबी ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच में अनुज रावत की जगह रजत पाटीदार को खिलाया। इस मैच में रजत तीसरे नंबर पर खेलने उतरे थे जबकि कोहली ने फाफ के साथ पारी की शुरुआत की थी।

इस बीच ईएसपीएन क्रिकइन्फो ने ट्विटर पर फैंस से पूछा कि वो इस समय आरसीबी के पूर्व कप्तान को क्या एडवाइस देंगे। ज्यादातर फैंस ने कहा कि वे एक ऐसे बल्लेबाज को एडवाइस देने की कंडीशन में नहीं हैं जिनके नाम 70 इंटरनेशनल शतक हैं।

Advertisement

राजस्थान रॉयल्स के रियान पराग, जिन्होंने मंगलवार को कोहली का शानदार कैच पकड़ा था उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा, “हममें से किसी को [उन्हें एडवाइस] नहीं देनी चाहिए, गॉट को अपना काम करने दें।”

बैंगलोर के खिलाफ रियान पराग ने खेली मैच विनिंग पारी

इस मैच में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी राजस्थान की टीम ने 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 144 रन का स्कोर खड़ा किया। टीम की तरफ से सबसे ज्यादा रन रियान पराग ने बनाये। उन्होंने 31 गेंद में 3 चौको और 4 छक्कों की मदद से नाबाद 56 रन की बेहतरीन पारी खेली। लक्ष्य का पीछा करने उतरी आरसीबी की टीम 19.3 ओवरों में 115 रन के स्कोर पर सिमट गयी और 29 रन से मैच हार गयी। पराग ने फील्डिंग करते हुए 4 शानदार कैच भी पकड़े थे। इसी वजह से उन्हें मैन ऑफ द मैच का अवार्ड दिया गया था।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम का अगला मैच 30 अप्रैल को ब्रेबोर्न स्टेडियम में गुजरात टाइटंस से दोपहर 3:30 बजे से है। वहीं राजस्थान रॉयल्स की टीम भी अपना अगला मैच 30 अप्रैल को शाम 7:30 बजे डॉ. डीवाई पाटिल स्पोर्ट्स अकादमी, मुंबई में मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेलेगी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement


Share The Post

Related Articles

Back to top button