CricketNews

आईपीएल 2023 में केकेआर के हेल्स, कमिंस और बिलिंग्स ने नाम लिया वापस तो ट्विटर पर फैंस ने कहा-इनकी कमी खलेगी

Share The Post

एलेक्स हेल्स(Alex Hales) को कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) ने आईपीएल 2022 की मेगा नीलामी में अपने साथ जोड़ा था। हालांकि उन्होंने पिछले सीजन से अपना नाम वापस ले लिया था। उम्मीद थी कि इंग्लैंड का यह सलामी बल्लेबाज इस साल खेलेगा लेकिन हेल्स ने आगामी आईपीएल से हटने का फैसला किया। उन्होंने निजी कारणों और इंटरनेशनल क्रिकेट कमिटमेंट के चलते अपना नाम वापस ले लिया है।

हेल्स ने हाल ही में खत्म हुए टी20 वर्ल्ड कप 2022 के सेमीफाइनल में भारत के खिलाफ शानदार पारी खेलते हुए टीम को जीत दिलाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। इस मैच में जहां भारतीय बल्लेबाज संघर्ष कर रहे थे। वहीं इंग्लैंड का यह सलामी बल्लेबाज भारतीय गेंदबाजों की धुनाई की कर रहा था। वहीं फैंस को उम्मीद थी कि वो आईपीएल में हिस्सा लेंगे लेकिन उनके हाथ निराशा लगी।

Advertisement

केकेआर ने आईपीएल ट्रेड विंडो में काफी एक्टिव नजर आये क्योंकि उन्होंने आगामी आईपीएल के लिए लॉकी फर्ग्यूसन, रहमानुल्लाह गुरबाज और शार्दुल ठाकुर को अपने साथ जोड़ा। हालांकि हेल्स की गैरमौजूदगी उन्हें आईपीएल नीलामी में कहीं और देखने के लिए मजबूर करेगी ताकि सलामी बल्लेबाजों द्वारा छोड़े गए अंतर को कम किया जा सके।

सिर्फ एलेक्स हेल्स ही नहीं आईपीएल 2023 से पैट कमिंस और सैम बिलिंग्स भी आगामी सीजन का हिस्सा नहीं होंगे क्योंकि उन्होंने वर्कलोड मैनेजमेंट का हवाला देते हुए नाम वापस ले लिया। इसका मतलब है कि कोलकाता को आगामी टूर्नामेंट से पहले बड़े अंतर को पाटने का रास्ता निकालना होगा।

Advertisement

केकेआर को लेकर ट्विटर पर आ रही जमकर प्रतिक्रियाएं

ट्विटर पर इंग्लैंड के इस आक्रामक सलामी बल्लेबाज के आगामी टूर्नामेंट का हिस्सा नहीं होने को लेकर मिलीजुली प्रतिक्रिया आ रही है क्योंकि कुछ लोगों का मानना ​​है कि उन्हें कोशिश करनी चाहिए थी और थोड़ा और प्रयास करना चाहिए था जबकि अन्य का मानना ​​है कि खिलाड़ियों को प्राथमिकता देते देखना वास्तव में प्रभावशाली है। फ्रेंचाइजी टूर्नामेंटों के बजाय उनकी नेशनल लीगों से उन्हें मानसिक रूप से फिट रहने में मदद मिल रही है। केकेआर को लेकर ट्विटर पर आयी प्रतिक्रियाओं में से कुछ यहाँ दी गयी है:

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement
Advertisement

Advertisement

Share The Post

Related Articles

Back to top button