News

कायरन पोलार्ड ने अपने सबसे अच्छे दोस्त और इस भारतीय को बताया महान खिलाड़ी

Share The Post

वेस्टइंडीज के पूर्व क्रिकेटर और कप्तान कायरन पोलार्ड ने अपने सबसे अच्छे दोस्त और एक भारतीय क्रिकेटर को ” एक महान” क्रिकेटर बताया है। कायरन पोलार्ड वेस्टइंडीज के उन क्रिकेटरों में से एक हैं जिनकी भारत में बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है।

Advertisement

पोलार्ड ने मुंबई इंडियंस के लिए दुनिया के सबसे बड़े टी20 क्रिकेट, इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में भी भाग लिया है। और हाल ही में, कैरेबियाई सुपरस्टार ने अपने पूर्व मुंबई इंडियंस टीम के साथी हार्दिक पांड्या की जमकर तारीफ की है। पोलार्ड ने चोट के बाद जबरदस्त वापसी के लिए भारतीय ऑलराउंडर की काफी प्रशंसा की है।

Advertisement

हार्दिक पांड्या की तारीफ में कायरन पोलार्ड बोले

हार्दिक पांड्या, जो टीम इंडिया के एक बहुत ही महत्वपूर्ण खिलाड़ी हैं, पिछले साल टी20 विश्व कप के दौरान एक बड़ी चोट लगी थी जिसके बाद वह लंबे समय तक भारतीय टीम से बाहर थे।  उन्होंने वापसी करते हुए पहले गुजरात टाइटंस का अगुवाई करते हुए आईपीएल का खिताब जिताया। और आश्चर्यजनक रूप से, उन्होंने अपने उद्घाटन सत्र में टीम को गौरवान्वित किया और एक टीम का नेतृत्व करने का पहला प्रयास किया।

उन्होंने न केवल एक कप्तान के रूप में अच्छा प्रदर्शन किया, उन्होंने बल्ले से भी अच्छा प्रदर्शन किया, जिसके परिणामस्वरूप भारतीय टीम में उनकी वापसी हुई। हाल ही में, पोलार्ड ने पत्रकार विमल कुमार के साथ एक इंटरव्यू में बात की पांड्या ने अपनी वापसी के लिए कितनी मेहनत की।

Advertisement

उन्होंने कहा“हार्दिक का काम चल रहा है। वह पिछले कुछ महीनों से बुरे दौर से गुजर रहे थे। फिर से, हमने उनकी कड़ी मेहनत का फल देखा है।” उन्होंने यह भी कहा कि हार्दिक पांड्या एक बेहतरीन खिलाड़ी हैं और उनके शानदार भविष्य की कामना करते हैं। पोलार्ड ने कहा, “वह एक शानदार क्रिकेटर है। उनके जैसे क्रिकेटर इतने सालों में एक बार आते हैं। इसलिए फिर से, मैं केवल उन्हें शुभकामनाएं देता हूं।

Advertisement
Advertisement

Advertisement

Share The Post
Back to top button