CricketNews

जो रूट आईपीएल नीलामी में अपना नाम डालने पर कर रहे है विचार, ट्विटर पर फैंस ने कहा- “चेन्नई सुपर किंग्स बनाएगी अगला कप्तान”

Share The Post

आईपीएल की सभी टीमों ने 15 नवंबर तक अपने सभी रिटेन और रिलीज किये गए खिलाड़ियों की लिस्ट जारी कर दी है। वहीं अब फैंस की निगाहें दिसंबर में होने वाली आईपीएल 2023 की नीलामी पर है।

वहीं अब इस नीलामी के लिए इंग्लैंड के स्टार बल्लेबाज के रजिस्ट्रेशन करने की संभावना है। इस खबर से ट्विटर पर जमकर प्रतिक्रियाएं आ रही है। फैंस को लगता है कि चेन्नई सुपर किंग्स उन्हें खरीद लेगी और उन्हें अपना अगला कप्तान बनाएगी।

Advertisement

जो रूट आईपीएल नीलामी में अपना नाम डालने पर कर रहे हैं विचार

आईपीएल 2023 की तैयारी शुरू हो गई है। टीमों ने अपने खिलाड़ियों को रिलीज़ और रिटेन किया है और यह एक दिमाग की बात है कि इस आयोजन का अगला एडिशन पिछले एडिशन्स की तरह एक ब्लॉकबस्टर होगा। टूर्नामेंट के अगले एडिशन के लिए, एक मिनी-नीलामी होगी और संभावना है कि कई सुपरस्टार नीलामी के लिए अपना नाम रखेंगे। नीलामी 23 दिसंबर 2022 को होने की संभावना है।

बेन स्टोक्स, और सैम करन जो पिछले सीजन में नहीं खेले थे। वो इस बार कैमरून ग्रीन और कई अन्य खिलाड़ियों के साथ आईपीएल नीलामी में अपना नाम रखने की उम्मीद है। ताजा घटनाक्रम में पता चला है कि स्टार इंग्लिश खिलाड़ी जो रूट भी अपना नाम डालने पर विचार कर रहे हैं। रूट ने आईपीएल में एक भी मैच नहीं खेला है, लेकिन उनके टी20 इंटरनेशनल के आंकड़े दिलचस्प हैं क्योंकि 32 मैचों में उन्होंने 35.72 की औसत और 126.31 की स्ट्राइक रेट से 893 रन बनाए हैं। अगर वह अपना नाम नीलामी में रखते हैं, तो संभावना है कि एंकर विकल्प की कमी वाली कई टीमें उनमें दिलचस्पी दिखा सकती हैं।

Advertisement

डेलीमेल डॉट को डॉट यूके से बात करते हुए रूट ने कहा, “मैं निश्चित रूप से आईपीएल ड्रा में जाने पर काफी गंभीरता से बातचीत करूँगा और उस टूर्नामेंट में एक्सपोजर पाने की उम्मीद करता हूं। प्रत्येक खेल की निरंतर विशालता और इसका कितना मतलब है, इसमें शामिल होना बहुत अच्छा होगा।”

जो रूट के आईपीएल नीलामी में दिलचस्पी लेने वाले बयान पर फैंस ने ट्विटर पर प्रतिक्रिया दी

जो रूट के आईपीएल नीलामी में अपना नाम डालने पर विचार कर रहे है। उनके इस बयान पर फैंस ट्विटर पर प्रतिक्रिया दे रहे है। उन्हें लगता है कि वह चेन्नई सुपर किंग्स के अगले कप्तान के लिए सही उम्मीदवार होंगे। यहाँ कुछ प्रतिक्रियाएं दी गयी है:

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement


Share The Post

Related Articles

Back to top button