News

हार्दिक पांड्या ने बताया जसप्रीत बुमराह के नहीं खेलने का कारण

Share The Post

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मोहाली में खेले गए पहले टी20 मुकाबले में मेहमान टीम ने भारत को चार विकेट से हरा कर सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली। ऑस्ट्रेलिया के विकेटकीपर बल्लेबाज मैथ्यू वेड ने तुफानी पारी खेलते हुए मेहमान टीम की जीत सुनिश्चित की।

भारतीय तेज गेंदबाजों का अंतिम के ओवरों में प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा। और अंत के ओवरों में उन्होंने काफी रन लुटा दिए जिसके कारण भारत के 200 से अधिक रन बनाने के बावजूद टीम को हार का सामना करना पड़ा। इस मैच में टीम इंडिया के अनुभवी गेंदबाज जसप्रीत बुमराह नहीं खेल रहे थे। मैच के बाद उनके टीम के साथी हार्दिक पांड्या ने मैच में बुमराह के नहीं खेलने के विषय पर अपनी बात रखी।

Advertisement

आपको बता दें भारतीय टीम ने केएल राहुल और सूर्यकुमार यादव के दाम पर पारी की जबरदस्त शुरूआत की उसके बाद टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने अंत के ओवरो में तुफानी पारी खेलते हुए 31 गेंदों में 71 रनों की नाबाद पारी खेलकर भारत की पारी को 200 के पार पहुंचाया।

दूसरी पारी में ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाजों ने बल्लेबाजी के लिए उनुकूल पिच का फायदा उठाते हुए भारतीय बल्लेबाजों के खिलाफ जमकर रन बटोरे।

Advertisement

भारतीय अनुभवी गेंदबाज ने अपने चार ओवर के कोटे में 52 रन लुटा दिए। हालांकि, उनसे टीम को अंत के ओवरों में काफी उम्मीद थी लेकिन वह टीम की उम्मीद पर खरे उतरने में असफल रहे। जिसके बाद से टीम को जसप्रीत बुमराह की कमी खल रही है।

हार्दिक पांड्या ने जसप्रीत बुमराह की हालिया स्थिति की जानकारी दी।

उन्होंने कहा, “बुमराह की कमी हमें लगातार खल रही है। वह चोट के बाद वापसी कर रहे हैं, और टीम उनपर ज्यादा दबाव नहीं डालना चाहती है। हमें पता है कि वह टीम के लिए कितना महत्वपूर्ण है और वह हमारे लिए क्या कुछ कर सकते हैं। हमें अपने खिलाड़ियों का समर्थन करना होगा ताकी वह आने वाले मैचों में बेहतरीन प्रदर्शन कर सके।”

Advertisement
Advertisement
Advertisement


Share The Post

Related Articles

Back to top button