News

दानिश कनेरिया ने कहा बाबर आजम के पास टी20 विश्व कप में अपनी कप्तानी साबित करने का होगा अंतिम मौका

Share The Post

पूर्व पाकिस्तानी स्पिनर दानिश कनेरिया का मानना है कि अगर मेन इन ग्रीन आगामी टी20 विश्व कप में शानदार प्रदर्शन करने में असफल हो जाती है तो टीम के मौजूदा कप्तान बाबर आजम को अपनी कप्तानी गवांनी पड़ सकती है। बता दें इस साल टी20 विश्व कप ऑस्ट्रेलिया में होगा।

पूर्व खिलाड़ी कनेरिया का कहना है कि एशिया कप 2022 में पाकिस्तान के खराब प्रदर्शन के बाद बाबर की कप्तानी खतरे में आ गई है। उन्होंने कहा कि आईसीसी टी20 विश्व कप में बाबर को अपनी कप्तानी में टीम को चैंपियन बनानी पड़ेगी।

Advertisement

एशिया कप 2022 में बाबर का फॉर्म भी कुछ खास नहीं रहा था। उन्होंने छह मुकाबले में केवल 68 रन ही बनाए और इस दौरान उनकी स्ट्राइक रेट 107.93 की रही थी। कनेरिया ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम के मुख्य चयनकर्ता मुहम्मद वसीम के बारे में यह कहते हुए संदेह व्यक्त किया कि मौजूदा टीम, टीम की सफलता का एक बड़ा कारण रही है। उन्होंने इस तथ्य को सामने लाया कि बाबर आजम एंड कंपनी को हाल ही में ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका जैसी टीमों ने हराया था। उन्होंने यह भी कहा कि पाकिस्तान की टीम का सफेद गेंद क्रिकेट में हाल के समय में कुछ खास प्रदर्शन नहीं रहा है। टीम को कई मैचों में संघर्ष का सामना करना पड़ा है।

पाकिस्तान की टी20 विश्व कप की टीम पर क्या कहा दानिश कनेरिया ने?

“बाबर की फॉर्म टीम के लिए चिंता का विषय है। इसके अलावा उनकी कप्तानी पर भी सवाल उठने लगे हैं। मुझे लगता है कि अपनी कप्तानी साबित करने का बाबर के लिए अंतिम मौका होगा। अगर वह रन बनाने में असफल हो रहे हैं तो उनकी कप्तानी पर भी असर पड़ रहा है। बिना किसी संदेह के बाबर एक शानदार खिलाड़ी हैं। हालांकि, मुझे नहीं लगता है कि उन्होंने टी20 विश्व कप के लिए एक अच्छी टीम का चयन किया है।”

Advertisement

पाकिस्तान की टीम को एशिया कप 2022 के फाइनल में श्रीलंका की टीम से हार का सामना करना पड़ा था।

Advertisement
Advertisement

Advertisement

Share The Post

Related Articles

Back to top button