News

IPL 2021 : मैच 15 अप्रैल 21, कोलकाता नाइट राइडर्स बनाम चेन्नई सुपर किंग्स (KKR vs CSK) मैच प्रीव्यू, जानिए कब और कहां खेला जाएगा मैच, टीमों की तुलना, सीधा प्रसारण, पिच रिपोर्ट, संभावित प्लेइंग XI , Dream 11 फैंटसी टीम

Share The Post

आईपीएल (IPL) 2021 में 21 अप्रैल  के दूसरे मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) का सामना चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) से होगा। KKR vs CSK के बीच यह मुकाबला कल मुंबई में खेला जायेगा। केकेआर को अपने आखिरी मैच में आरसीबी के खिलाफ हार मिली थी। वहीं चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने आखिरी के दोनों मुकाबलों में शानदार प्रदर्शन कर जीत हासिल की है।

यह भी पढ़ें : 4 खिलाड़ी जो इस साल ऑरेंज कैप जीतने के प्रबल दावेदार हैं

Advertisement

टीमों की वर्तमान स्थिति : (KKR vs CSK)

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR)

केकेआर की टीम ने अभी तक तीन मैच खेले हैं लेकिन टीम का एकजुट प्रदर्शन अभी तक देखने को नहीं मिला है। बल्लेबाजी में नितीश राणा को छोड़कर कोई भी बल्लेबाजी में निरंतरता नहीं दिखा पाया है। कप्तान मोर्गन समेत टीम का मध्यक्रम खराब फॉर्म से जूझ रहा है। वहीं गेंदबाजी में भी टीम के पास रन रोकने वाले गेंदबाज नहीं नजर आ रहे। ऐसे में सीएसके के खिलाफ हमें टीम में कुछ बदलाव दिख सकते हैं।

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK)

सीएसके के लिए पहले मैच में खराब प्रदर्शन के बाद अभी तक सब अच्छा रहा है। टीम के गेंदबाजों और बल्लेबाजों का एकजुट शानदार प्रदर्शन देखने को मिला है। टीम में लिए ऋतुराज गायकवाड़ की खराब फॉर्म और शार्दुल ठाकुर की गेंदबाजी चिंता का विषय होगी। देखना होगा कि क्या गायकवाड़ को ड्रॉप किया जाएगा या नहीं। टीम के ऑलराउंडर बेहतरीन लय में हैं और यह टीम केकेआर के खिलाफ अपने अच्छे प्रदर्शन को जारी रखना चाहेगी।

Advertisement

KKR vs CSK मैच डिटेल्स

तारीख: 19 अप्रैल, 2021

समय: शाम 7:30 बजे

Advertisement

स्थान: वानखेड़े, मुंबई

पिच रिपोर्ट

वानखेड़े की पिच अभी तक काफी अनिश्चित रही है। कभी यहां तेज गेंदबाजों के लिए मदद मिली है तो कभी स्पिन गेंदबाजों को। हालांकि इन सब के बावजूद पिच बल्लेबाजी के लिए पूरी तरह से अनुकूल है। ऐसे में यहां पहले बल्लेबाजी का फैसला बेहतर है।

Advertisement

KKR vs CSK के बीच मुकाबला कहां देखें ?

दोनों टीमों के बीच खेला जाने वाला IPL मुकाबला स्टार नेटवर्क पर प्रसारित होगा। इसके अलावा आप Disney+ Hotstar के माध्यम से भी आप लाइव मैच की स्ट्रीमिंग का लुत्फ़ उठा सकते हैं।

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) की संभावित प्लेइंग XI

शुभमन गिल, नितीश राणा, राहुल त्रिपाठी, आंद्रे रसेल, इयोन मॉर्गन (कप्तान), दिनेश कार्तिक (wk), शाकिब अल हसन / सुनील नारेन, पैट कमिंस, हरभजन सिंह, वरुण चक्रवर्ती, प्रसिद्ध कृष्णा

Advertisement

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की संभावित प्लेइंग XI

रुतुराज गायकवाड़ / रॉबिन उथप्पा , फाफ डू प्लेसी, मोइन अली, सुरेश रैना, अंबाती रायडू, एमएस धोनी (c & wk), ड्वेन ब्रावो, रवींद्र जडेजा, सैम करन, शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर

फैंटसी टीम

KKR vs CSK Dream11 Prediction Fantasy Cricket Tips Dream11 Team VIVO IPL 2021

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement


Share The Post

Abhay Singh

क्रिकेट का प्रशंसक हूं और अपने इसी शौक की वजह से मैं क्रिकेट लेखन के क्षेत्र में भी सक्रिय हूं।

Related Articles

Back to top button