News

IPL 2021 : मैच 12 अप्रैल 19, चेन्नई सुपर किंग्स बनाम राजस्थान रॉयल्स (CSK vs RR) मैच प्रीव्यू, जानिए कब और कहां खेला जाएगा मैच, टीमों की तुलना, सीधा प्रसारण, पिच रिपोर्ट, संभावित प्लेइंग XI , Dream 11 फैंटसी टीम

Share The Post

आईपीएल (IPL) 2021 में 19 अप्रैल को इस सीजन का बारहवां मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) और राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के बीच खेला जाएगा। CSK vs RR के बीच यह मुकाबला कल शाम 7:30 बजे से मुंबई में खेला जाएगा। दोनों ही टीमों ने अपने पिछले मुकाबलों में जीत हासिल की है। ऐसे में दोनों टीम के कप्तान चाहेंगे कि जीत की लय बरकरार रहे।

यह भी पढ़ें : 4 खिलाड़ी जो इस साल आईपीएल में ऑरेंज कैप जीतने के प्रबल दावेदार हैं

Advertisement

टीमों की वर्तमान स्थिति : (CSK vs RR)

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK)

टीम के ओपनिंग बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ इस सीजन खराब दौर से गुजर रहे हैं और उनका फॉर्म में ना होना टीम के लिए अच्छी बात नहीं है। हालांकि उन्हें इस मैच से ड्रॉप किया जाए इसकी कम ही संभावना है। टीम के तेज गेंदबाज दीपक चाहर की बेहतरीन गेंदबाजी से कप्तान धोनी काफी राहत महसूस कर रहे होंगे। लुंगी एनगिड़ी भी टीम के साथ जुड़ गए है और उन्होंने भी अभ्यास करना शुरू कर दिया है।

राजस्थान रॉयल्स (RR)

इस टीम की बल्लेबाजी पिछले मैच में खराब रही थी। हालांकि अपना पहला मैच खेल रहे डेविड मिलर ने कमाल की बल्लेबाजी की थी और यह निश्चित तौर पर टीम के लिए एक अच्छी खबर है। इसके अलावा राहुल तेवतिया से कप्तान सैमसन को बेहतर प्रदर्शन की आस होगी। गेंदबाजी में उनादकट के आने से गेंदबाजी आक्रमण को और मजबूती मिली है।

Advertisement

तारीख: 19 अप्रैल, 2021

समय: शाम 7:30 बजे

Advertisement

स्थान: वानखेड़े, मुंबई

पिच रिपोर्ट

वानखेड़े की पिच शुरूआती मैचों में बल्लेबाजों के लिए बेहतर थी। हालांकि पिछले दो मैचों में यहां गेंदबाजों का पलड़ा भारी दिखा है। पिच पर घास होने से तेज गेंदबाजों को यह पिच रास आ रही है। ऐसे में बतौर कप्तान बाद में बल्लेबाजी का फैसला बेहतर है।

Advertisement

CSK vs RR के बीच मुकाबला कहां देखें ?

दोनों टीमों के बीच खेला जाने वाला IPL मुकाबला स्टार नेटवर्क पर प्रसारित होगा। इसके अलावा आप Disney+ Hotstar के माध्यम से भी आप लाइव मैच की स्ट्रीमिंग का लुत्फ़ उठा सकते हैं।

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की संभावित प्लेइंग XI

रुतुराज गायकवाड़, फाफ डू प्लेसी, मोइन अली, सुरेश रैना, अंबाती रायडू, एमएस धोनी (c & wk), ड्वेन ब्रावो, रवींद्र जडेजा, सैम करन, शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर

Advertisement

राजस्थान रॉयल्स (RR) की संभावित प्लेइंग XI

संजू सैमसन (c & wk), जोस बटलर, मनन वोहरा, डेविड मिलर, शिवम दुबे, रियान पराग, राहुल तेवतिया, क्रिस मॉरिस, जयदेव उनादकट, मुस्ताफ़िज़ुर रहमान, चेतन सकारिया

फैंटसी टीम

CSK vs RR Dream11 Prediction Fantasy Cricket Tips Dream11 Team VIVO IPL 2021

Advertisement
Advertisement
Advertisement


Share The Post

Abhay Singh

क्रिकेट का प्रशंसक हूं और अपने इसी शौक की वजह से मैं क्रिकेट लेखन के क्षेत्र में भी सक्रिय हूं।

Related Articles

Back to top button