CricketNews

माइकल हसी ने की इंग्लैंड के इस बल्लेबाज की तारीफ, कहा- विराट, बाबर से है बेहतर

Share The Post

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर माइकल हसी (Michael Hussey) की गिनती दुनिया के टॉप खिलाड़ियों में की जाती हैं। इस दिग्गज बल्लेबाज ने बहुत ही कम समय में इंटरनेशनल लेवल पर अपनी बल्लेबाजी स्किल्स से सभी को प्रभावित किया। वह इतने अच्छे थे कि लोग उन्हें ‘मिस्टर’ कहकर बुलाते थे। वह वर्तमान में टी20 विश्व कप 2022 के लिए इंग्लैंड के कोचिंग सलाहकार हैं।

बुधवार को, पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ने डेविड मलान (Dawid Malan) को एक विशेष टोपी भी भेंट की, जो अपना 50वां टी20 इंटरनेशनल मैच खेल रहे थे। टोपी के साथ, हसी ने बाएं हाथ के बल्लेबाज की तारीफ की और उनकी तुलना विराट कोहली (Virat Kohli) और बाबर आजम (Babar Azam) से की।

Advertisement

उन्होंने कहा, “यह ऐसा कुछ है जो मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं अपने जीवनकाल में एक अंग्रेजी टोपी किसी को दूंगा। इंग्लैंड के लिए आज अपना 50वां मैच खेल रहे मल को बधाई। जाहिर तौर पर आपके करियर में पहले से ही कई हाइलाइट्स हैं- इंग्लैंड के लिए चार शतकों में से एक, टी20 क्रिकेट के इतिहास में अब तक का दूसरा सबसे बड़े स्कोरर। एलेक्स हेल्स के ठीक पीछे, कुछ समय के लिए दुनिया के नंबर एक खिलाड़ी और सबसे तेज 1000 रन बनाने वाले खिलाड़ी है। मेरा मानना है कि वो विराट कोहली और बाबर आजम से बेहतर है।

यहाँ देखें वीडियो:

बाएं हाथ के बल्लेबाज मलान के टी20 इंटरनेशनल करियर की बात की जाए तो उन्होंने 51 मैच खेले है और 138.68 के स्ट्राइक रेट की मदद से 1692 रन बनाये है। इस दौरान उनके बल्ले से एक शतक और 14 अर्धशतक देखने को मिले है।

Advertisement

इंग्लैंड ने जीती टी20 इंटरनेशनल सीरीज

इंग्लैंड ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज को 2-0 से अपने नाम कर लिया। वहीं शुक्रवार (14 अक्टूबर) को आखिरी गेम में बारिश की वजह से रद्द हो गया। दोनों टीमों के टी20 वर्ल्ड कप के प्रैक्टिस मैचों से पहले पहले समाप्त हुई सीरीज अंतिम असाइनमेंट थी। प्रैक्टिस मैचों एक दो दिनों में शुरू हो जाएंगे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement


Share The Post

Related Articles

Back to top button