News

विराट कोहली के शतक के बाद ट्विटर पर फैंस ने दिए अपनी प्रतिक्रियाएं

Share The Post

विराट कोहली के शतक का इंतजार आखिरकार खत्म हो गया। विराट कोहली ने अफगानिस्तान के खिलाफ अपना 71वां अंतरराष्ट्रीय शतक लगाया। बता दें नवंबर 2019 के बाद यह कोहली का पहला शतक है। पूर्व भारतीय कप्तान ने पूरे मैच में अफगानिस्तान के गेंदबाजों के खिलाफ जम कर रना बनाए और टी20 अंतरराष्ट्रीय में अपना पहला शतक बनाया। विराट कहली की शतकीय पारी के दम पर भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 2 विकेट के नुकसान पर 212 रन बनाए।

एशिया कप 2022 से पहले भारतीय दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली को रन बानने के लिए काफी संघर्ष का सामना करना पड़ा रहा था। हालांकि विराट एशिय कप में शानदार फॉर्म में दिखे। पहले मैच से वह रन बना रहे थे। विराट ने नाम अब 71 अंतरराष्ट्रीय शतक शामिल है। अफगानिस्तान के खिलाफ शतक लगाने के बाद विराट ने ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज रिकी पोंटिंग के 71 अंतरराष्ट्रीय शतक की बराबरी कर ली है। बता दें क्रिकेट जगत में सबसे अधिक 100 शतकों का रिकॉर्ड सचिन तेंदुलकर के नाम है।

Advertisement

विराट कोहली के शतक के बाद ट्वीटर पर फैंस ने दिए जमकर प्रतिक्रिया

Advertisement

Advertisement

Advertisement

https://twitter.com/iemskay/status/1567897414497075200

विराट कोहली के दुनिया भर में लखों फैंस हैं।और उनके फैंस को कोहली के शतक का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। मैच की बात करें तो भारत ने अफगानिस्तान को 101 रनों के विशाल अंतर से हरा दिया। कोहली के अलावा केएल राहुल ने भी शानदार बल्लेबाजी की उन्होंने 41 गेंदों में 62 रन की पारी खेली। इस दौरान उन्होंने 2 छक्के और 6 चौके भी लगाए।

Advertisement

इसके अलावा भुवनेश्वर कुमार ने भी बेहतरीन गेंदबाजी का मुजाहिरा पेश किया और अफगानिस्तान के बल्लेबाजों को खामोश रखा।  भुवनेश्वर कुमार अपने 4 ओवर में 4 रन देकर 5 विकेट अपने नाम किए। बता दें भुवनेश्वर कुमार का यह टी20 मैच में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन है। बता दें के आज के मैच में भारतीय टीम के नियमित कप्तान रोहित शर्मा नहीं खेल रहे थे ऐसे में टीम की कप्तानी केएल राहुल ने की।

Advertisement
Advertisement

Advertisement

Share The Post

Related Articles

Back to top button