IPLNews

भारतीय टीम में दोबारा वापसी करने के बाद दिनेश कार्तिक ने किया इमोशनल ट्वीट

Share The Post

मैनचेस्टर में न्यूजीलैंड के खिलाफ 2019 वर्ल्ड कप सेमीफाइनल का यह दर्दनाक दिन था, जब दिनेश कार्तिक ने आखिरी बार भारत को रिप्रेजेंट किया था। कार्तिक के सबसे छोटे प्रारूप में अच्छी फॉर्म में होने के कारण जब उन्हें टी20 इंटरनेशनल टीम से बाहर कर दिया गया तो यह वास्तव में हैरान कर देने वाला था।

उस दिन से महज तीन साल से भी कम समय में, दिनेश कार्तिक ने एक बार फिर भारतीय टीम में वापसी कर ली है। अपने 37वें जन्मदिन से केवल 10 दिन पहले कार्तिक को 9 जून से दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होने वाली 5 मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज के चुना गया है।

Advertisement

इस बार उन्होंने आईपीएल 2022 में आरसीबी के लिए शानदार प्रदर्शन करते हुए सभी का ध्यान अपनी और खींचा था। उन्हें फिनिशर का रोल बेहतरीन तरीके से निभाया है। कई लोग उन्हें देश के सर्वश्रेष्ठ फिनिशर के रूप में होने का दावा कर रहे हैं।

दिनेश कार्तिक ने आईपीएल में इस सीजन में अभी तक 14 मैच खेले है और 191.33 के शानदार स्ट्राइक रेट की मदद से 287 रन अपने नाम करने में नाकाम रहे है। इस दौरान उनके बल्ले से 1 अर्धशतक भी देखने को मिला है। पिछले तीन साल से नेशनल टीम से बाहर चल रहे कार्तिक ने खुद पर विश्वास बनाए रखा और चीजों को सही जगह पर लाने के लिए कड़ी मेहनत की।

Advertisement

निदहास ट्रॉफी के फाइनल हीरो ने ट्विटर पर अपने इमोशंस को इजहार किया है।

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 इंटरनेशनल सीरीज में चुने जानें के बाद कार्तिक ने ट्वीट करते हुए कहा, “यदि आप खुद पर विश्वास करते हैं, तो सब कुछ ठीक हो जाएगा! आप सभी का सपोर्ट करने और विश्वास करने के लिए धन्यवाद कड़ी मेहनत जारी है।”

Advertisement

यहां देखें दिनेश कार्तिक का इमोशनल ट्वीट:

Advertisement
Advertisement

Advertisement

Share The Post

Related Articles

Back to top button