News

ग्लेन मैक्सवेल ने अपनी बैगी ग्रीन कैप को लेकर किया दिलचस्प खुलासा

Share The Post

हर ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर के लिए बैगी ग्रीन कैप पाना एक सम्मान की बात है। टेस्ट टीम में जगह बनाना ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों की सर्वोच्च लक्ष्य में से एक है। ग्लेन मैक्सवेल ने हाल ही में श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए टीम में वापसी की है। साल 2017 के बाद से मैक्सवेल ने टेस्ट क्रिकेट नहीं खेला है। ऐसे में मैक्सी ने अपनी टोपी की स्थिति का खुलासा किया, जो पिछले कुछ सालों से उपयोग में नहीं है। ऐसे में इस आर्टिकल में एक नजर डालेंगे कि ग्लेन मैक्सवेल ने अपने बैगी ग्रीन की स्थिति के बारे में क्या कहा है।

ग्लेन मैक्सवेल की बैगी ग्रीन की स्थिति अच्छी नहीं है

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया से बात करते हुए, ग्लेन मैक्सवेल ने खुलासा किया कि उनकी पत्नी बैग से बैगी ग्रीन लाई और यह बहुत अच्छी स्थिति में नहीं थी। उन्होंने कहा, “मेरी पत्नी ने इसे बैग से बाहर निकाला और यह पूरी तरह से खराब हो गया है। इसलिए मुझे यहां एक नए की कैप की आवश्यकता होगी।”

Advertisement

ऑलराउंडर ने आगे कहा, “यह कुछ और खिलाड़ियों के साथ हुआ है। दुर्भाग्य से जब हम इसे बैग में डालते हैं तब यह गीला होता है और बैग में यह अच्छी तरह से सूखता नहीं है। इसलीए यह पूरी तरह से खराब हो चुका है।”

मैक्सवेल ने अंत में कहा, ” मुझे लगता है कि शायद इसे मुझे कांच के बक्से में रखना होगा और इसे वहीं छोड़ना होगा । मैं देखूंगा कि घर आने पर मैं इसे ठीक कर सकता हूं या नहीं, लेकिन फिलहाल, इसके लिए शायद बहुत देर हो चुकी है। ”

Advertisement

मैक्सवेल के लिए ऑल-फॉर्मेट क्रिकेटर बनने का मौका

हाल के महीनों में जॉनी बेयरस्टो जैसे कुछ टी20 विशेषज्ञों ने टेस्ट में अच्छा प्रदर्शन किया है। ग्लेन मैक्सवेल में भी वह क्षमता है। मैक्सवेल छोटे प्रारूपों में अपनी जगह को लेकर निश्चिंत हैं। हालांकि, मैक्सवेल का लक्ष्य अब टेस्ट में अच्छा प्रदर्शन करना है।

मैक्सवेल स्पिन के अच्छे खिलाड़ी हैं। इसलिए, जब ऑस्ट्रेलिया उपमहाद्वीप में खेलता है तो उनके प्रतिभा का उपयोग टीम द्वारा किया जाता है। इसके साथ ही खिलाड़ी का ऑफ स्पिन भी कुछ ऐसा है जिसका पैट कमिंस इस्तेमाल कर सकते हैं। इसलिए मैक्सवेल श्रीलंका के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन करने के इच्छुक होंगे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement


Share The Post

Related Articles

Back to top button