CricketNews

गौतम गंभीर ने उन दो खिलाड़ियों का नाम लिया जो वनडे वर्ल्ड कप 2023 में भारत के लिए महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे

Share The Post

पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर(Gautam Gambhir) ने दो खिलाड़ियों का नाम लिया है जो उन्हें लगता है कि आगामी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में भारतीय क्रिकेट के लिए महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे। 2011 वर्ल्ड कप विजेता खिलाड़ी को लगता है कि विराट कोहली (Virat Kohli) और रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का अनुभव टीम के लिए महत्वपूर्ण है।

Advertisement

भारतीय क्रिकेट टीम के लिए क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 की राह शुरू होने वाली है। आईसीसी (ICC) टूर्नामेंट अक्टूबर और नवंबर में भारत में होने वाला है। 2022 उस तरह का साल नहीं था जैसा मेन इन ब्लू चाहता था और इसलिए वे 2023 में सामान्य स्थिति लौटने की उम्मीद कर रहे होंगे।

Advertisement

BCCI ने वनडे वर्ल्ड कप 2023 के लिए 20 खिलाड़ियों को किया शॉर्टलिस्ट

भारतीय टीम 25 से अधिक वनडे मैच खेलेंगे और यह कहना उचित होगा कि यह उनके लिए तैयारी का सबसे अच्छा मौका होगा। 2022 का आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप ना जीत पाने के बाद भारत के पास वर्ल्ड कप 2023 जीतने का मौका है। वो मेगा इवेंट जीतने के प्रबल दावेदार होंगे क्योंकि ये भारत में खेला जा रहा है। यह आयोजन भारत में अक्टूबर और नवंबर में होगा।

Advertisement

बीसीसीआई ने हाल ही में खुलासा किया कि उन्होंने 20 खिलाड़ियों को शॉर्टलिस्ट किया है और उन्हें वर्ल्ड कप से पहले मैचों में आजमाया जाएगा ताकि उन्हें मेगा इवेंट के लिए तैयार किया जा सके। यह रोहित शर्मा और विराट कोहली के रूप में सीनियर्स के लिए भी अपनी तैयारी करने और अपने पक्ष को गौरवान्वित करने का एक शानदार अवसर होगा क्योंकि वे लंबे समय से भारतीय टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन करते हुए आ रहे है।

गौतम गंभीर ने वनडे वर्ल्ड कप 2023 में भारत के लिए दो महत्वपूर्ण खिलाड़ियों को चुना

वर्ल्ड कप 2023 के लिए भारत के साथ, गौतम गंभीर ने दो खिलाड़ियों को चुना है जो इस मेगा इवेंट में भारत के लिए महत्वपूर्ण होंगे। उन्हें लगता है कि कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली दो ऐसे खिलाड़ी होंगे जो महत्वपूर्ण होंगे क्योंकि वे अनुभवी और बड़े मैच के खिलाड़ी हैं। स्टार स्पोर्ट्स से बात करते हुए, गौतम गंभीर ने कहा, “कोहली और रोहित का अनुभव वर्ल्ड कप में भारत के लिए महत्वपूर्ण होगा।”

Advertisement
Advertisement
Advertisement


Share The Post

Related Articles

Back to top button