IPLNews

पूर्व क्रिकेटर वीरेंदर सहवाग ने फाफ डु प्लेसिस और विराट कोहली को लेकर कही ये बड़ी बात

Share The Post

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने हाल ही में इंडियन प्रीमियर लीग के 2022 एडिशन में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम में बदलाव पर अपनी राय दी। सहवाग ने कहा कि पिछले साल तक आरसीबी दो खिलाड़ियों विराट कोहली और एबी डिविलियर्स पर जरूरत से ज्यादा निर्भर थी। हालांकि इस साल ट्रेंड बदल गया है।

Advertisement

दिनेश कार्तिक, वानिंदु हसरंगा, ग्लेन मैक्सवेल, फाफ डु प्लेसिस और जोश हेजलवुड भी टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन कर रहे है। इसके अलावा सहवाग ने बताया कि कैसे फाफ डु प्लेसिस और संजय बांगर ने खिलाड़ियों का समर्थन किया है। उन्होंने कहा कि विराट कोहली दो-तीन खराब प्रदर्शन के बाद खिलाड़ियों को ड्राप कर देते है, लेकिन मौजूदा कप्तान और कोच की विचारधारा वैसी नहीं है।

Advertisement

लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ आरसीबी के एलिमिनेटर मैच से पहले क्रिकबज लाइव पर बातचीत वीरेंद्र सहवाग ने उनके सुधार के बारे में बात की और कहा:

“विपक्ष के जीतने की संभावना 90 प्रतिशत बढ़ गई क्योंकि पिछले साल तक उन्हें पता था कि उन्हें सिर्फ दो खिलाड़ियों को रोकना है। लेकिन इस बार लगभग चार खिलाड़ी हैं और मैं गेंदबाजी पर भी विचार नहीं कर रहा हूं। दिनेश कार्तिक, मैक्सवेल और अन्य लोगों ने फ्रेंचाइजी के लिए एक गेम जीता है।”

Advertisement

वीरेंद्र सहवाग को लगता है 2022 रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का साल है

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टूर्नामेंट की शुरुआत से ही इंडियन प्रीमियर लीग का हिस्सा रहा है, लेकिन उन्होंने एक बार भी खिताब नहीं जीता है। उन्होंने आठ बार प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई किया और तीन बार फाइनल में जगह बनाई, लेकिन उन सभी में हार गए।

आईपीएल 2022 में टीम की ताकत और कमजोरियों को देखते हुए, सहवाग को लगता है कि 2022 बैंगलोर का साल है। यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या वे इस हफ्ते अपने खिताबी सूखे को खत्म कर पाते हैं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement


Share The Post

Related Articles

Back to top button