News

उर्वशी रौतेला के विवादित इंटरव्यू का ऋषभ पंत ने दिया करारा जवाब

Share The Post

भारतीय क्रिकेटरों का बॉलीवुड की अभिनेत्रियों के साथ देखा जाना कोई नई कहानी नहीं है। प्रशंसको ने पहले भी क्रिकेट के कई खिलाड़ियों को बॉलीवुड की अभिनेत्रियों के साथ रिलेशनशिप में देखा गया है। दोनों इंडस्ट्री के बीच कई हिट जोड़ियां भी बनी है। हालांकि, भारतीय स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत और बॉलीवुड अभीनेत्री उर्वशी रौतेला के बीच की अलग ही कहानी है।

दोनों को लेकर कई बार खबरें मीडिया में आ चुकी है और अब एक बार फिर दोनों को लेकर चर्चा जोरों पर है। दरअसल, उर्वशी रौतेला ने हल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कुछ ऐसा कहा जिसे फैंस भारतीय विकेटकीपर पंत से जोड़ रहे हैं।

Advertisement

पंत का इंस्टाग्राम स्टोरी

इंटरव्यू के दौरान उर्वशी ने बात करते करते मिस्टर RP के बारे में बात की जिसके बाद उनकी यह वीडियो पूरी तरह से वायरल हो गई। इसके बाद एक स्क्रीन शॉट भी वायरल होने लगा जिसमें पंत ने उर्वशी की बातों का जवाब भी दिया है।

Pant Insta Story

Advertisement

यहां देखें उर्वशी रौतेला ने इंटरव्यू में क्या कहा

इंटरव्यू के दौरान उर्वशी ने कहा, वह एक बार जब शूटिंग के लिए वाराणसी से दिल्ली आई थीं। तब उनसे मिस्टर RP मिलने आए थे। और वह होटल की लॉबी में उनका इंतजार कर रहे थे। उर्वशी अपने होटल रूम में तैयार हो रही थी लेकिन दिन में उन्होंने शूटिंग की थी जसके कारण वह इतनी थक चुकी थी की वह सो गईं। जब उनकी आंख खुली तो उन्होंने अपने फोन को चेक किया तो उन्होंने देखा की उनकी फोन में 17 मिसकॉल थी। फिर उन्होंने मिस्टर RP से कहा से कि जब वह मुंबई आएंगे तब वह उनसे मिलेंगी। और बाद में दोनों की मुलाकात भी हुई।

Advertisement

इंटरव्यू के बाद उर्वशी का यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो गया। सोशल मीडिया पर फैंस ने इस वायरल वीडियो को अपना अपना नजरिया देना शुरू कर दिया।

बता दें कि साल 2018 में ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला की तस्वीरें सोशल मीडिया पार काफी वायरल हुई थी और यह भी खबर आई थी की भारतीय विकेट कीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने व्हाट्सएप पर उर्वशी को ब्लॉक भी कर दिया था।

Advertisement
Advertisement
Advertisement


Share The Post

Related Articles

Back to top button