CricketNews

फरवेज महरूफ ने भारत के खिलाफ अपने गेंदबाजी स्किल्स के लिए वानिंदु हसरंगा की तारीफ करते हुए कही ये बड़ी बात

Share The Post

क्रिकेटर वानिन्दु हसरंगा (Wanindu Hasaranga) क्रिकेट टीम के लिए उपयोगी खिलाड़ी साबित हो रहे हैं। वह अपनी ऑलराउंड क्षमताओं के लिए जानें के जाते हैं जहां वह दो डाइमेंशन्स के रूप में अपनी वर्क रेट प्रदान कर सकते हैं।

जब वह कई बार अधिक विकेट नहीं लेता है, तो वह विपक्षी टीम के बल्लेबाजों को डॉट गेंदें डालकर सुनिश्चित करते हैं जिससे अंततः बल्लेबाजों पर दबाव बढ़ जाता हैं। वानिंदु हसरंगा ने मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए पहले टी20 इंटरनेशनल मैच में भारतीय टीम के खिलाफ शानदार प्रदर्शन किया। उन्होंने खतरनाक ईशान किशन (Ishan Kishan) को आउट कर एक विकेट अपने नाम किया।

Advertisement

इसके अलावा, वह दर्शकों के लिए सबसे किफायती गेंदबाज थे। उन्होंने 4 ओवरों के अपने पूरे कोटे में केवल 22 रन दिए जहां उन्होंने 5.50 के शानदार इकॉनमी रेट की मदद से एक विकेट लिया।

फरवेज महरूफ ने भारत के खिलाफ अपने गेंदबाजी स्पेल के लिए वानिन्दु हसरंगा की तारीफ की

इस बीच, श्रीलंका के पूर्व क्रिकेटर फरवेज महरूफ (Farveez Maharoof) ने भारतीय टीम के खिलाफ अपने प्रभावशाली गेंदबाजी स्पेल के लिए वानिंदु हसरंगा की तारीफ की है।

Advertisement

ईएसपीएन क्रिकइन्फो पर एक शो के दौरान श्रीलंका के पूर्व ऑलराउंडर ने कहा कि संजू सैमसन जैसे भारतीय खिलाड़ी वानिंदु हसरंगा के खिलाफ खेलने में पूरी तरह से असहज दिखे। उन्होंने आगे कहा कि भारतीय टी20 इंटरनेशनल कप्तान हार्दिक पांड्या भी श्रीलंकाई स्पिनर को चुनने में विफल रहे। पूर्व श्रीलंकाई क्रिकेटर के अनुसार हसरंगा का सामना करते समय हार्दिक पांड्या वास्तव में उतना आत्मविश्वास महसूस नहीं कर रहे थे, जब यह अच्छी लेंथ पर था।

इस बीच, भारतीय टीम ने श्रीलंका के खिलाफ मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए पहले टी20 इंटरनेशनल मैच में नतीजा निकाला। हार्दिक पांड्या एंड कंपनी ने दो रन से मैच जीता और सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली। दीपक हुड्डा ने 23 गेंदों में 1 चौके और 4 छक्कों की मदद से 41 रन बनाए, उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया। भारतीय टीम और श्रीलंका के बीच दूसरा टी20 इंटरनेशनल मैच 5 जनवरी को पुणे में खेला जाएगा।

Advertisement
Advertisement
Advertisement


Share The Post

Related Articles

Back to top button