IPLNews

फाफ डु प्लेसिस की पत्नी ने ग्लेन मैक्सवेल के रिसेप्शन पर पहनी अनुष्का शर्मा की साड़ी, दिया धन्यवाद

Share The Post

आईपीएल 2022 की शुरू होने से पहले आरसीबी के ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल को लेकर काफी चर्चा थी। इसका कारण उनका विवाह था। मैक्सवेल ने भारतीय मूल की ऑस्ट्रेलियाई नागरिक विनी रमन के साथ आईपीएल शुरू होने से कुछ दिन पहले ही विवाह किया है।

शादी के बाद नवविवाहित जोड़े के लिए आरसीबी कैंप में ग्लेन मैक्सवेल के लिए ऐसा बहुत कुछ हुआ है जिसकी याद वो हमेशा संजो कर रखेंगे। दरअसल, ऑस्ट्रेलियाई ऑल राउंडर की शादी को सेलिब्रेट करने के लिए आरसीबी मैनेजमेंट ने वेडिंग रिसेप्शन का आयोजन किया था। इस रिसेप्शन में बायो बबल में रह रहे आरसीबी के खिलाड़ी और उनके पारिवारिक सदस्य शामिल हुए।

Advertisement

जैसा कि, कहा जाता है आईपीएल क्रिकेट का त्योहार है।वास्तव में, आईपीएल एक ऐसा त्योहार है जो परिवारों को मनाता है और अटूट बंधन बनाता है। बेशक, मैदान पर खेल देखने लायक होता है। लेकिन खिलाड़ियों और उनके परिवारों के बीच ऑफ-द-फील्ड केमिस्ट्री अपने आप में खूबसूरत चीज है।

उल्लेखनीय है कि, इस रिसेप्शन में विराट कोहली की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा भी शामिल हुईं। साथ ही आरसीबी के नए कप्तान फाफ डू प्लेसिस को उनकी पत्नी इमरी के साथ देखा गया।

Advertisement

फाफ डु प्लेसिस की पत्नी ने पहनी अनुष्का शर्मा की साड़ी

तस्वीरों में देख सकते हैं कि, इमरी इंडियन ट्रेडिशनल आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने हरे रंग की चंदेरी की साड़ी पहनी हुई थी। ऐसा बताया जा रहा है कि, अनुष्का शर्मा ने इमरी को यह साड़ी दी थी। क्योंकि, अनुष्का ने वही साड़ी तब पहनी थी जब उन्हें साल 2018 में मुंबई में स्मिता पाटिल पुरस्कार से सम्मानित किया गया था।

इमरी ने इंस्टाग्राम पर लिया और अनुष्का को साड़ी देने के लिए धन्यवाद भी दिया। दिलचस्प बात यह है कि इमारी और अनुष्का दोनों की डेट ऑफ बर्थ एक ही है। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए अनुष्का को विश भी किया।

Advertisement

इमरी डु प्लेसिस ने इंस्टाग्राम पर लिखा ”अपने जन्मदिन और अपनी साड़ी को मेरे साथ @anushkasharma शेयर करने के लिए धन्यवाद।”

ग्लेन मैक्सवेल के रिसेप्शन में विराट और फाफ ने पहने पारंपरिक कपड़े:

आरसीबी के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने काले रंग का कुर्ता पहना था। इस दौरान फाफ डू प्लेसिस ने पिंक कुर्ता को काफी एलिगेंटली कैरी किया। विराट कोहली ‘पुष्पा’ के लोकप्रिय गाने पर डांस करते हुए दिखाई दिए जिसका वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है। इस दौरान फाफ ने अपनी पत्नी और बच्चों के साथ एक प्यारी पारिवारिक तस्वीर भी खिंचवाई है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement


Share The Post

Related Articles

Back to top button