News

प्रसिद्ध कृष्ण की जर्सी पहनकर मैदान में उतरे दीपक हुड्डा, ट्विटर पर फैंस ने दिया दिलचस्प प्रतिक्रिया

Share The Post

भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मैच पोर्ट ऑफ स्पेन के क्वींस पार्क ओवल मैदान में खेला गया। शिखर धवन की अगुवाई वाली टीम ने इस रोमांचक मैच को दो विकेट से जीतकर सीरीज में 2-0 की बढ़त हासिल कर ली।

टीम इंडिया के कप्तान शिखर धवन ने दूसरे मैच में टीम में सिर्फ एक बदलाव किया। उन्होंने तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा की जगह आवेश खान को टीम में शामिल किया। आवेश ने इस मैच के साथ अपना वनडे डेब्यू भी किया है।

Advertisement

दीपक ने तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्ण की जर्सी पहनी

वेस्टइंडीज के कप्तान निकोलस पूरन ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। भारतीय गेंदबाजी के दौरान एक दिलचस्प पल देखने को मिला। दरअसल मैच में भारतीय युवा खिलाड़ी दीपक हुड्डा 24 नंबर की जर्सी पहनकर मैदान में उतरे थे।

इकसे बाद एक ट्विटर यूजर ने एक फोटो शेयर किया जिसमें एक फोटो सौरव गांगुली का है जो सुरेश रैना की जर्सी में बल्लेबाजी कर रहे हैं तो दूसरी फोटो दीपक हुड्डा की है जो प्रसिद्ध कृष्णा की जर्सी पहने हुए है।

Advertisement

इस घटना ने सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोरी हैं। दरअसल दीपक ने तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्ण की जर्सी पहनी हुई थी।

Advertisement

बाद में कुछ ऐसी भी फोटो सामने आई जसमें उन्होंने नाम वाले स्थान को टेप से छुपा दिया था। जिसके बाद कुछ ट्विटर यूजर ने कहा कि दीपक को कृणाल पांड्या की याद आ रही है इसलिए उन्होंने 24 नंबर की जर्सी पहनी है।

Advertisement

 

Advertisement

याद दिला दें दीपक और क्रुणाल के बीच साल 2021 में एक घरेलू टूर्नामेंट के दौरान लड़ाई हो गई थी। इसके बाद दीपक ने टीम का साथ छोड़ दिया था। हालांकि, आईपीएल 2022 में दोनों खिलाड़ी एक साथ एक ही फ्रेंचाइजी लखनऊ सुपर जाएंट्स से खेले थे।

भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेले गए मैच की बात करे तो मेजबान टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 50 ओवर में छह विकेट के नुकसान पर 311 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया। लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम ने अक्षर पटेल की शानदार 35 गेंदों में नाबाद 64 रन की पारी के बदौलत मैच को दो विकेट से जीत लिया।

Advertisement
Advertisement
Advertisement


Share The Post

Related Articles

Back to top button