News

अनुष्का शर्मा को लेकर कमेंट डेविड वॉर्नर ने किया कमेंट तो विराट कोहली ने दिया जवाब

Share The Post

शुक्रवार को विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपने सोशल मीडिया पर अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के लिए एक रोमांटिक पोस्ट शेयर किया है जिसने सोशल मीडिया पर सारी लाइमलाइट चुरा ली। विराट कोहली द्वारा शेयर की गई तस्वीर में, अनुष्का को कैमरे के सामने मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है। अनुष्का ने एक शानदार काले रंग की ड्रेस पहने हुई पोज दे रही है।

तस्वीर को उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर भी शेयर किया है। तस्वीर शेयर करते हुए, विराट कोहली ने उन्हें ग्लोब इमोजी और लाल दिल वाले इमोजी के साथ अपना वर्ल्ड बताया है।

Advertisement

यहाँ देखें पोस्ट:

सोशल मीडिया पर कोहली का यह पोस्ट पागलपन बहुत तेजी से वायरल हो गया और फैंस और मशहूर हस्तियां जमकर कमेंट कर रहे है। इस पोस्ट पर ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर (David Warner) ने भी अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए लिखा, “लकी इंसान हो, दोस्त।”

Advertisement

वार्नर की कमेंट पर फैंस द्वारा मिली जुली प्रतिक्रियाएं आ रही है। हालांकि सबसे अच्छा कमेंट खुद कोहली ने किया। कोहली ने वार्नर को रिप्लाई करते हुए लिखा: “मुझे पता है, दोस्त,”

Advertisement

विराट कोहली के इंटरनेशनल करियर की बात की जाए तो उन्होंने एशिया कप 2022 में पाकिस्तान और हांग कांग के खिलाफ 35 और 59* रन की शानदार पारी खेली है। भारतीय टीम अब रविवार को अपने अगले मुकाबले में पाकिस्तान से भिड़ेगी। इस मैच में भी विराट बड़ी पारी खेलते हुए टीम को जीत दिलाना चाहेंगे।

Advertisement

पाकिस्तान के खिलाफ भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), दिनेश कार्तिक, हार्दिक पांड्या, भुवनेश्वर कुमार, आवेश खान, युजवेंद्र चहल, अर्शदीप सिंह।

वहीं डेविड वार्नर की बात की जाए तो उन्होंने जिम्बाब्वे के खिलाफ 3 मैचों की वनडे सीरीज के आखिरी मैच में 96 गेंदों में 94 रन की पारी खेली थी। उनकी इस पारी की मदद से ऑस्ट्रेलिया 31 ओवर में 141 रन बनाने में सफल रहा था। ऑस्ट्रेलिया यह मैच 3 विकेट से हार गया था। हालांकि उन्होंने 2-1 से सीरीज अपने नम्म कर ली।

Advertisement

वार्नर के वनडे करियर की बात की जाए तो उन्होंने 136 मैच खेले है और 44.76 के औसत की मदद से 5774 रन अपने नाम किये है। इस दौरान उनके बल्ले से 18 शतक और 26 अर्धशतक देखने को मिले है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement


Share The Post

Related Articles

Back to top button