IPLNews

मेगा नीलामी में अनसोल्ड रहे सुरेश रैना को चेन्नई सुपर किंग्स ने वीडियो के जरिये दिया इमोशनल ट्रिब्यूट

Share The Post

आईपीएल 2022 की मेगा नीलामी खत्म हो चुकी हैं। सभी 10 फ्रेंचाइजी ने खिलाड़ियों पर जमकर पैसा खर्च किया है। मेगा नीलामी में सभी दसो टीमों ने 203 खिलाड़ियों को खरीदा है। वहीं नीलामी में डिफेंडिंग चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स ने 21 खिलाड़ियों को अपनी टीम में शामिल किया जबकि 4 खिलाड़ियों को उन्होंने पहले ही रिटेन कर लिया था। इसके बाद चेन्नई के पर्स में 2 करोड़ 95 लाख रुपये बचे हुए थे लेकिन उन्होंने सुरेश रैना को नहीं खरीदा।

सीएसके के अलावा किसी भी टीम ने आईपीएल 2022 के लिए उनमें दिलचस्पी नहीं दिखाई। अब सीएसके ने सुरेश रैना से जुड़ी कुछ यादें सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए उन्हें इमोशनल ट्रिब्यूट दिया है। चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने ट्विटर अकाउंट से से 46 सेकेंड का रैना का एक वीडियो शेयर किया है और कैप्शन देते हुए लिखा, “अंबुदेन नंद्री चिन्ना थला सुरेश रैना।” इस वीडियो में रैना मुस्कुराते हुए सीएसके की जर्सी में दिखाई दे रहे है। इसके अलावा चैंपियन बनने के बाद धोनी के साथ जश्न मनाते हुए दिख रहे है। इसके अलावा कुछ बेहतरीन फिल्डिंग भी करते हुए सुरेश रैना नजर आये है।

Advertisement

मिस्टर आईपीएल के नाम से थे मशहूर

सुरेश रैना के आईपीएल करियर की बात की जाए तो उन्हें मिस्टर आईपीएल के नाम से जाना जाता है। वो आईपीएल के इतिहास में सबसे ज्यादा रन बनाने के मामलें में चौथे स्थान पर मौजूद है। उन्होंने आईपीएल में 205 मैच खेले है और 136.73 के स्ट्राइक रेट से 5528 रन अपने नाम किये है। इस दौरान उनके बल्ले से 1 शतक और 39 अर्धशतक निकले है। वहीं गेंदबाजी करते हुए उन्होंने 25 विकेट अपने नाम किये है।

Advertisement

धोनी के अलावा सिर्फ सुरेश रैना ही लीग में चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी करते हुए नजर आये है। रैना 2016 और 2017 में गुजरात लायंस की ओर से खेले थे बाकि सब सीजन में वो चेन्नई के लिए ही खेलते हुए दिखाई दिए है। 2016 और 2017 में चेन्नई पर 2 साल का बैन लग गया था।

Advertisement
Advertisement

Advertisement

Share The Post

Related Articles

Back to top button