CricketNews

रोहित शर्मा के अगले 24 घंटों के भीतर बांग्लादेश के लिए रवाना होने की संभावना पर ट्विटर पर फैंस ने कहा- “दिन की सबसे अच्छी खबर”

Share The Post

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के अगले 24 घंटों के भीतर बांग्लादेश के लिए रवाना होने की संभावना के बाद ट्विटर पर फैंस ने खुशी में अपनी प्रतिक्रियाएं जाहिर की है।

उन्हें लगता है कि यह भारतीय क्रिकेट टीम के फैंस के लिए सबसे अच्छी खबर है क्योंकि पोकर दूसरे गेम के लिए वापस आ जाएगा और शीर्ष पर मजबूती प्रदान करेगा।

Advertisement

रिपोर्ट्स के मुताबिक, रोहित शर्मा अगले 24 घंटों के भीतर बांग्लादेश के लिए रवाना हो सकते हैं

स्पोर्ट्स तक की रिपोर्ट के अनुसार नया डेवलपमेंट क्या रहा है, यह पता चला है कि भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने टीम मैनेजमेंट को सूचित किया है कि वह दूसरे टेस्ट के लिए उपलब्ध रहेंगे। रिपोर्टों ने यह भी सुझाव दिया कि अगले 24 घंटों के भीतर वरिष्ठ बल्लेबाज के बांग्लादेश की उड़ान भर सकता हैं।

रोहित बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे वनडे के दौरान फील्डिंग करते हुए चोटिल हो गए थे। वह तुरंत मैदान से बाहर चले गए और स्कैन के लिए गए, जिससे पता चला कि भारतीय कप्तान ने अपना बायां अंगूठा हटा लिया है और कुछ कट भी थे।

Advertisement

हालाँकि, वह अपनी टीम को बचाने के लिए उस खेल की पारी में बाद में बल्लेबाजी करने के लिए आया था, लेकिन तीसरे वनडे मैच से बाहर हो गया क्योंकि वह सलाहकार विशेषज्ञ के पास मुंबई वापस चले गए थे। उनकी चोट ने उन्हें बांग्लादेश के खिलाफ चल रहे पहले टेस्ट से बाहर होने के लिए मजबूर कर दिया।

अगर उनके दूसरे के लिए उपलब्ध होने की खबरें सच होती हैं, तो उम्मीद है कि वह इलेवन में वापस आ जाएंगे। दूसरे टेस्ट के लिए रोहित के शुभमन गिल की जगह टीम में शामिल होने की संभावना है।

Advertisement

पहले टेस्ट की बात करें तो भारत के पहले मैच में जीत की संभावना है। उन्होंने मौजूदा टेस्ट में अच्छी बल्लेबाजी और गेंदबाजी की। सबसे पहले, उन्होंने बोर्ड पर कुल 404 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया और फिर विपक्ष को केवल 150 रनों पर ढेर कर दिया। उन्होंने फॉलोऑन के खिलाफ जाने और दूसरी पारी में भी बल्लेबाजी करने का फैसला किया।

ट्विटर पर फैंस ने प्रतिक्रिया दी कि रिपोर्ट के अनुसार रोहित शर्मा अगले 24 घंटों के भीतर बांग्लादेश के लिए रवाना हो सकते हैं

जैसा कि रिपोर्ट के अनुसार रोहित शर्मा के अगले 24 घंटों के भीतर बांग्लादेश के लिए रवाना होने की संभावना है, ट्विटर पर फैंस खुशी से झूम उठे। उन्हें लगता है कि यह सबसे अच्छी खबर है और कुछ मिली-जुली प्रतिक्रिया देते हैं। उनमें से कुछ यहां दिए गए हैं:

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement
Advertisement

Advertisement

Share The Post

Related Articles

Back to top button