CricketNews

बांग्लादेश दौरे पर रवाना होने से पहले बीसीसीआई रोहित, राहुल द्रविड़, विराट और पूर्व चयनकर्ताओं को विशेष बैठक बुला सकती हैं, ट्विटर पर आयी जमकर प्रतिक्रियाएं

Share The Post

बीसीसीआई (BCCI) द्वारा बांग्लादेश दौरे पर जाने से पहले रोहित शर्मा (Rohit Sharma), राहुल द्रविड़, विराट कोहली (Virat Kohli) और पूर्व चयनकर्ताओं को एक विशेष बैठक के लिए बुलाए जाने की संभावना है।

Advertisement

इस चीज पर फैंस हैरान हो गए है और वो इस चीज पर जमकर ट्वीट कर रहे है। उनका कहना है कि कोहली बैठक में क्यों शामिल होंगे क्योंकि वह अभी टीम के खिलाड़ी हैं।

Advertisement

हार्दिक पांड्या के कार्यभार संभालने के साथ बीसीसीआई द्वारा रोहित शर्मा को टी20 से हटने के लिए कहा जा सकता है- रिपोर्ट

टी20 वर्ल्ड कप 2022 के सेमीफाइनल में भारत की हार के बाद बीसीसीआई काफी जांच के दायरे में आ गया है। तब से शासी निकाय ने एक नया अध्यक्ष नियुक्त किया है और चयनकर्ताओं को भी बर्खास्त कर दिया गया है।

ऐसी खबरें आई हैं कि बीसीसीआई अब टी20 प्रारूप में खिलाड़ियों के नए सेट पर जोर देने की कोशिश कर रहा है। वहीं कई मीडिया रिपोर्टें भी आई हैं, जिसमें कहा गया है कि शासी निकाय रोहित शर्मा के साथ टेस्ट और एकदिवसीय टीम की कप्तानी और हार्दिक पांड्या के साथ विभाजित कप्तानी शुरू करने की संभावना है। हार्दिक इस समय टी20 टीम की कमान संभाल रहे हैं।

Advertisement

भारत वर्तमान में न्यूजीलैंड के दौरे पर है। इस दौरे पर उन्होंने हार्दिक पांड्या की कप्तानी में टी20 इंटरनेशनल सीरीज जीती और वर्तमान में शिखर धवन की कप्तानी में वनडे सीरीज खेल रहे हैं। सीनियर खिलाड़ी सीरीज का हिस्सा नहीं थे और आगामी बांग्लादेश दौरे के लिए टीम में शामिल होंगे, जो 4 दिसंबर से शुरू होने जा रहा है।

हालांकि, भारतीय टीम के बांग्लादेश रवाना होने से पहले एक मीडिया रिपोर्ट में कहा गया है कि बीसीसीआई रोहित शर्मा, राहुल द्रविड़, विराट कोहली और टी20 टीम से जुड़े पूर्व चयनकर्ताओं के साथ बैठक करेगा और कप्तान से भी कोच का पद छोड़ने को कहा जा सकता हैं।

Advertisement

रिपोर्टों में कहा गया है कि, “बीसीसीआई ने बांग्लादेश दौरे पर जाने से पहले रोहित शर्मा, राहुल द्रविड़, विराट और पूर्व चयनकर्ताओं को एक विशेष बैठक के लिए बुलाया है। हार्दिक पांड्या के कमान संभालने के बाद रोहित शर्मा को टी20 से हटने के लिए कहा जा सकता है। टी20 टीम के लिए विशेष कोच भी बैठक के एजेंडे में है।”

Advertisement

बांग्लादेश दौरे पर रवाना होने से पहले बीसीसीआई द्वारा रोहित, राहुल द्रविड़, विराट और पूर्व चयनकर्ताओं को विशेष बैठक के लिए बुलाये जानें की खबरों पर ट्विटर पर आयी प्रतिक्रियाएं

जैसा कि बीसीसीआई द्वारा बांग्लादेश दौरे पर जाने से पहले रोहित शर्मा, राहुल द्रविड़, विराट और पूर्व चयनकर्ताओं को एक विशेष बैठक के लिए बुलाए जाने की संभावना है। इस चीज पर ट्विटर पर फैंस ने इस पर प्रतिक्रिया दी है। वे कोहली के बैठक में शामिल होने से खुश नहीं थे क्योंकि उन्हें लगता है कि वह अब सिर्फ टीम के खिलाड़ी हैं। यहाँ कुछ प्रतिक्रियाएं हैं:

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement


Share The Post

Related Articles

Back to top button