NewsSocial

सनराइजर्स के खराब प्रदर्शन के बाद फैन का गुस्से भरा ट्वीट हो गया वायरल

Share The Post

आईपीएल 2016 की विजेता सनराइजर्स हैदराबाद के लिए आईपीएल के यह सीजन बेहद निराशाजनक रहा है। फ्रेंचाइजी में डेविड वार्नर, केन विलियमसन, राशिद खान, मनीष पांडे और भुवनेश्वर कुमार जैसे प्लेयर्स होने के बावजूद हैदराबाद को जीत के लिए तरसते हुए देखा जा रहा है। सनराइजर्स की हालत का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि उन्होंने अब तक मात्र एक ही मैच जीता है।

हैदराबाद के फैंस को उम्मीद थी कि उनकी टीम इस सीजन बेहतर प्रदर्शन करेगी। लेकिन, सनराइजर्स के खराब प्रदर्शन से फैंस को गहरा झटका लगा है। केन विलियमसन के नेतृत्व वाली यह टीम भारत के बाद यूएई में भी अपनी हार का सिलसिला नही तोड़ पाई है। फैन्स को उम्मीद थी कि पंजाब किंग्स को मात देकर उनकी टीम टूर्नामेंट में दूसरी जीत दर्ज करेगी, किन्तु यह नही हो सका।

आईपीएल-2021 का 37वां मैच पंजाब किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया। दोनों ही टीमों के सितारों से भरे होने के बाद भी यह मैच एक लो-स्कोरिंग मुकाबला रह गया। टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने उतरी सनराइजर्स हैदराबाद के गेंदबाजों ने पंजाब किंग्स के तूफानी बल्लेबाजों को महज 125 रन पर रोक दिया था।

Advertisement

केन विलियमसन की अगुवाई वाली सनराइजर्स हैदराबाद के लिए 20 ओवरों में 126 रन आसान होने चाहिए थे। लेकिन, मोहम्मद शमी और रवि विश्नोई की जोड़ी के आगे विलियमसन की सेना ने हथियार डाल दिए। इस पूरे मुकाबले में यदि सनराइजर्स की ओर से कोई लड़ रहा था तो वह थे जेसन होल्डर।

वास्तव में, कैरीबियाई प्लेयर जेशन होल्डर अपनी फ्रेंचाइजी के लिए वन मैन आर्मी की तरह लड़ते हुए दिखाई दिए। उन्होंने, पहले गेंदबाजी करते हुए 4 ओवरों में मात्र 19 रन देकर 3 विकेट हासिल किए। जिसमें दोनों ही ओपनर केएल राहुल और मयंक अग्रवाल का विकेट भी शामिल है। इसके बाद बल्लेबाजी करते हुए होल्डर ने 29 गेंदों में 5 छक्कों की मदद से नाबाद 47 रन बनाए। लेकिन, हैदराबाद को जीत नही दिला सके। मैच समाप्ति पर सनराइजर्स का स्कोर था 120/7 यानि टीम 5 रनों से हार चुकी थी।

सनराइजर्स हैदराबाद की इस हार के बाद फैंस का गुस्सा फूट पड़ा। हैदराबाद के लगातार खराब प्रदर्शन पर फैंस ने कई सारे मीम्स भी ट्वीट किए। इस दौरान एक फैन ने ट्वीट कर कहा कि, टीम में 5 बल्लेबाजों और 5 गेंदबाजों की कमी है, न कि 5 रन की। ट्विटर पर @iam_mona नामक यूजर द्वारा यह ट्वीट किए जाने के बाद कुछ ही घण्टों में उसका ट्वीट वायरल हो गया।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement


Share The Post

Related Articles

Back to top button