NewsSocial

बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन ने विराट कोहली से की अपने इंस्टाग्राम फॉलोअर्स की तुलना

Share The Post

यह तो लगभग सभी को पता होगा कि, बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाले स्टार्स में से एक हैं। वो आए दिन अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ न कुछ पोस्ट करते रहते हैं। चाहे वह कविता हो या फिर अपनी आने वाले फिल्म्स की जानकारी। साथ ही विभिन्न रूपों में अपनी फोटोज भी पोस्ट करते हुए नजर आते हैं।

हालांकि, इन सबके बाजवूद अमिताभ बच्चन के इंस्टाग्राम पर 29 मिलियन फॉलोअर्स ही हैं, जिस बात का उन्हें थोड़ा दुख भी है। इसलिये, उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो पोस्ट करते हुए अपने इंस्टाग्राम फ़ॉलोअर्स की तुलना विराट कोहली से की है।

गौरतलब है कि, जहाँ एक ओर अमिताभ बच्चन के इंस्टाग्राम पर लगभग 29 मिलियन फॉलोअर्स हैं। वहीं, विराट कोहली के 172 मिलियन फॉलोअर्स के आंकड़े को पार कर चुके हैं। किंग कोहली इस मामले में न केवल भारतीय सेलिब्रिटी में सबसे आगे हैं, बल्कि वह इंस्टाग्राम फ़ॉलोअर्स के मामले में दुनिया भर के क्रिकेट प्लेयर्स में टॉप पर हैं। यही नही विराट एशियन सेलिब्रिटी में भी सबसे आगे हैं।

Advertisement

दरअसल, अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम में अपनी एक फोटो पोस्ट करते हुए लिखा है कि, ”मेरी मां की सलाह पर, जो हमेशा कहती थी कि खुद को देखो, मैंने ऐसा ही किया। इस स्टोरी की यही सच्चाई है, लेकिन इंस्टाग्राम पर फैंस की संख्या अभी भी कम है। विराट कोहली 160 मिलियन के साथ सबसे ऊपर और सबसे शक्तिशाली है। देखो मां मैं मुश्किल से 29 मिलियन तक का सफर तय कर पाया हूं।

अमिताभ बच्चन पहले भी कर चुके हैं विराट से जुड़ी पोस्ट

Best resultउल्लेखनीय है कि, यह पहली बार नही है जब अमिताभ बच्चन ने विराट कोहली को लेकर कोई पोस्ट किया हो। इससे पहले उन्होंने होली के कुछ दिनों बाद 4 अप्रैल को विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा पर मजाकिया अंदाज में टिप्पणी की थी। उस पोस्ट में अमिताभ ने लिखा था “रंग अभी तक उतरा नहीं और त्योहर के चुटकुले बंद नहीं हुए। अनुष्का और विराट के प्रति सम्मान के साथ, English: Anushka has a huge apartment! Hindi- अनुष्का के पास विराट खोली (घर) है।” यानी कि अमिताभ इस तरह के पोस्ट के साथ अन्य सेलिब्रिटी व अपने फैंस से जुड़े रहते हैं।
di
distalफिलहाल, अमिताभ बच्चन कौन बनेगा करोड़पति की शूटिंग में व्यस्त हैं। जहाँ हाल ही में टीवी सीरियल ”तारक मेहता का उल्टा चश्मा” की स्टार कास्ट शो में आई थी, जहाँ अमिताभ बच्चन के साथ बड़ी मजेदार बातचीत हुई है।
Advertisement
Advertisement


Share The Post

Related Articles

Back to top button