IPLNewsSocial

अमित मिश्रा ने बताया उन्होंने अपने सबसे अच्छे दोस्त को आईपीएल में सबसे अधिक बार किया है आउट

Share The Post

इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन का 13वां मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला जा रहा है। जहाँ पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान रॉयल्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के सामने 170 रनों का लक्ष्य रखा है। आज के इस लेख में, हम एक नजर डालेंगे संजू सैमसन के आउट होने के बाद अमित मिश्रा द्वारा किए गए रोचक ट्वीट पर।

बहरहाल, यूं तो आईपीएल 2022 में अब तक बहुत सारे बदलाव देखने को मिले हैं लेकिन, एक बदलाव जो अब तक देखने को नहीं मिला है टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला। दरअसल आईपीएल के इस सीजन में हुए सभी मैचों में जिस भी टीम ने टॉस जीता है उसने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था।

ऐसा ही आज भी देखने को मिला, जहां रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला करते हुए राजस्थान रॉयल्स को पहले बल्लेबाजी करने के लिए आमंत्रित किया। जहाँ, राजस्थान की शुरुआत अच्छी नहीं और उनके ओपनर यशस्वी जायसवाल एक बार फिर फ़्लॉप शो दिखाते हुए महज 4 रन बनाकर आउट हो गए।

Advertisement

यशस्वी जायसवाल के विकेट गिरने के बाद बल्लेबाजी करने आए देवदत्त पडिक्कल ने पिछले मैच के हीरो जोस बटलर के साथ मिलकर अच्छे हाथ दिखाए और 29 गेंदों में 37 रनों की पारी खेलकर आउट हो गए। देवदत्त की इस पारी में 2 चौके और 2 छक्के शामिल थे।

हसरंगा की फिरकी में फिर फंसे संजू सैमसन

देवदत्त के आउट होने के बाद बल्लेबाजी करने आए कप्तान संजू सैमसन का बल्ला एक बार फिर खामोश रहा और वो वनिन्दू हसरंगा की गेंद पर काट एंड बोल्ड हो गए। हालांकि, ओपनर जोस बटलर अब भी क्रीज में मौजूद थे। सैमसन के आउट होने के बाद, हेटमायर बल्लेबाजी करने आए।

हेटमायर हमेशा से ही तूफानी बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं। हालांकि, शुरुआत में ऐसा लगा कि वह भी थोड़ा संघर्ष कर रहे हैं। लेकिन, फिर स्लॉग ओवर्स में पहुंचते ही ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करनी शुरू कर दी। इस दौरान बटलर का बल्ला भी जमकर हल्ला बोल रहा था। और, ये दोनों बल्लेबाज अंत तक नाबाद रहे। एक ओर जहाँ जोस बटलर ने 47 गेंदों में 70 रनों की पारी खेली वहीं हेटमायर ने 31 गेंदों में 42 रन बनाए।

Advertisement

हालांकि, इस मैच के दौरान जैसे ही श्रीलंकाई स्पिनर वनिन्दु हसरंगा ने संजू सैमसन को आउट किया तो आईपीएल में सबसे अधिक विकेट लेने वाले गेंदबाजों में से एक अमित मिश्रा ने बेहद ही रोचक ट्वीट कर सभी का ध्यान आकर्षित किया।

अमित मिश्रा ने अपने इस ट्वीट में लिखा था, “सैमसन को 5 पारियों में हसरंगा ने 4 बार भी आउट किया है। क्या आप जानते हैं कि मैंने सबसे अधिक बार किसे आउट किया है? मेरे अच्छे दोस्त रोहित शर्मा (7 बार), एक बहुत ही अच्छे इंसान। #RCBvsRR #IPL2022

देखिए, अमित मिश्रा का ट्वीट…

Advertisement
Advertisement


Share The Post

Related Articles

Back to top button