CricketNews

कर्नाटक में एमएस धोनी की प्रतिमा के अनावरण के बाद प्रशंसकों ने दी अपनी प्रतिक्रिया

Share The Post

क्रिकेट यकीनन भारत का सबसे प्रसिद्ध खेल है क्योंकि यह देश में किसी धर्म से कम नहीं है। लोग अक्सर अपनी पसंदीदा टीम और क्रिकेटर्स के लिए पागल काम करते हैं। पोस्टर, प्लेकार्ड, टैटू, केक, टी-शर्ट, मूर्ति बनाना कुछ ऐसे काम हैं जो लोग अपने पसंदीदा के लिए अपने प्यार का इजहार करने के लिए करते हैं।

खेल के सर्वश्रेष्ठ में से एक होने के अलावा, एमएस धोनी (MS Dhoni) दुनिया भर में सबसे प्रसिद्ध व्यक्तित्वों में से एक है। उनका स्टारडम सबसे अलग है। पूर्व भारतीय क्रिकेटर के लिए लोग प्यार की बौछार करते हैं। उनका व्यक्तित्व और तौर-तरीका औरों से काफी अलग है।

Advertisement

धोनी (MS Dhoni) आईसीसी की तीनों ट्रॉफी जीतने वाले अब तक के एकमात्र कप्तान हैं। वह दुनिया के अब तक के सर्वश्रेष्ठ फिनिशरों और कप्तानों में से एक हैं। उसके शीर्ष पर, उन्होंने विकेटकीपिंग में भी अपना नाम बनाया था। स्टंप्स के पीछे उनके हाथ सबसे तेज थे। हालांकि उन्होंने अंतरराष्ट्रीय मंच से संन्यास ले लिया है, फिर भी वह आईपीएल में प्रशंसकों का मनोरंजन कर रहे हैं।

महान शख्सियत को सम्मान देने के लिए, कर्नाटक के मैसूर में चामुंडेश्वरी वैक्स म्यूजियम ने हाल ही में एमएस धोनी (MS Dhoni) की प्रतिमा का अनावरण किया। उम्मीद की जा रही थी कि प्रतिमा का सभी लोग गर्मजोशी से स्वागत करेंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ। यह प्रतिमा भारतीय क्रिकेटर की कार्बन कॉपी दूर दूर तक नहीं लग रही है।

Advertisement

कर्नाटक में एमएस धोनी (MS Dhoni) की प्रतिमा के अनावरण के बाद प्रशंसकों ने दी अपनी प्रतिक्रिया

इसके बाद धोनी (MS Dhoni) के प्रशंसकों ने उनके प्रतिमा को ट्रोल किया और उन पर जमकर मीम्स बनाए। लोग ट्विटर पर अपनी निराशा व्यक्त कर रहे हैं। यहां हम स्टैच्यू पर बने कुछ बेहतरीन मीम्स लेकर आए हैं।

Advertisement

Advertisement

Advertisement

हाल ही में धोनी को चेन्नई एयरपोर्ट पर देखा गया था। चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान चेन्नई एयरपोर्ट पर सफेद टी-शर्ट और काले रंग के मास्क में दिखाई दिए थे। आगामी आईपीएल में धोनी एक बार फिर येलो जर्सी में दिखाई देंगे।

Advertisement
Advertisement

Advertisement

Share The Post

Related Articles

Back to top button