CricketNews

रिपोर्ट्स में बताया गया कि बेन स्टोक्स आईपीएल 2023 नीलामी के लिए रजिस्ट्रेशन करवाएंगे तो ट्विटर पर फैंस ने कहा- “स्टोक्स इन येलो”

Share The Post

टी20 वर्ल्ड कप 2022 के तुरंत बाद भारतीय फैंस का ध्यान आईपीएल की तरफ जाएगा। अगले एडिशन की नीलामी दिसंबर में होने की संभावना है। कुछ बड़े नाम जिन्होंने आईपीएल 2022 में भाग नहीं लिया, लेकिन वो अगले सीजन में खेलते हुए दिखाई दे सकते हैं।

वहीं कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि बेन स्टोक्स आईपीएल 2023 नीलामी के लिए रजिस्ट्रशन करवाएंगे। इस खबर के बाद ट्विटर पर जमकर प्रतिक्रियाएं आ रही है।

Advertisement

आईपीएल 2023 की नीलामी में दिख सकते हैं बेन स्टोक्स और अन्य बड़े नाम

बेन स्टोक्स एक बड़ा नाम था जो आईपीएल 2022 में गायब थे। इंग्लिश ऑलराउंडर अभी भी ब्रेक में थे और उन्होंने पिछले साल के अंत में एशेज में वापसी की थी। इसलिए, उन्होंने नीलामी के लिए रजिस्ट्रशन नहीं कराया। इसके अलावा, उनका इरादा टेस्ट क्रिकेट पर फोकस करना था और इसलिए, वह आईपीएल में नहीं खेले। तब से, स्टोक्स इंग्लैंड टेस्ट टीम के कप्तान बन गए हैं और उन्होंने टीम और अपने प्रदर्शन में भी सुधार किया है। वहीं खबरें हैं कि वह आईपीएल 2023 में हिस्सा लेंगे।

स्टोक्स के अलावा, कुछ अन्य लोकप्रिय क्रिकेटर भी आईपीएल 2023 में खेलेंगे। सैम करन जैसे खिलाड़ी पिछले सीजन में चोट के कारण चूक गए थे। हाल ही के महीनों में, कैमरून ग्रीन और रिले रूसो जैसे खिलाड़ियों ने अपने प्रदर्शन से सभी को प्रभावित किया है। वे अगली नीलामी में भी प्रवेश करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

Advertisement

ट्विटर पर फैंस ने रिपोर्टों पर दी अपनी प्रतिक्रियाएं

बेन स्टोक्स और सैम करन वर्सेटाइल क्रिकेटर हैं और फ्रेंचाइजी उन्हें घर लाने की कोशिश करेंगी। ये दोनों खिलाड़ी पहले भी आईपीएल में खेल चुके हैं और दबाव में प्रदर्शन करने का अनुभव रखते हैं। एक टी20 इलेवन के लिए हरफनमौला खिलाड़ी जरूरी है और टीमों के हमेशा सुधार की तलाश में बेन स्टोक्स जैसे खिलाड़ी अपग्रेड होंगे। सोशल मीडिया पर आईपीएल फैंस के दीवाने हैं और इसलिए जैसे ही रिपोर्ट्स सामने आईं, उन्होंने इस पर प्रतिक्रिया देना शुरू कर दिया। उनमें से कुछ यहां दी गयी हैं:

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement
Advertisement

Advertisement

Share The Post

Related Articles

Back to top button