IPLNewsSocial

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ शतक से चुके रुतुराज गायकवाड़, फैंस ने ट्वीट कर कहा ‘रैना की पारी याद आ गई’

Share The Post

इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन का 46वां मैच महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन पुणे में खेला जा रहा है। जहां, चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद आमने सामने हैं। इस मैच में, सनराइजर्स हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला करते हुए चेन्नई सुपर किंग्स को बल्लेबाजी करने के लिए आमंत्रित किया था। जहाँ ओपनर रुतुराज गायकवाड़ के 99 रनों की बदौलत चेन्नई ने सनराइजर्स के सामने 203 रनों का लक्ष्य रख दिया है।

इस मैच में, चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से बल्लेबाजी की शुरुआत पिछले सीजन के ऑरेंज कैप विजेता रुतुराज गायकवाड़ और डेवोन कॉनवे ने की। वास्तव में, चेन्नई सुपर किंग्स की शुरुआत बेहद शानदार रही। यदि इसे यह कहा जाए कि यह आईपीएल के इस सीजन की सबसे बेहतरीन शुरुआत थी तो गलत नहीं होगा।

ऐसा इसलिए, कहा जा रहा है कि क्योंकि चेन्नई सुपर किंग्स के दोनों ओपनर्स ने जमकर खेलते न केवल पहले अर्धशतकीय साझेदारी की। बल्कि फिर शतकीय साझेदारी और सीएसके को 150 का आंकड़ा भी पार कराया। चेन्नई सुपर किंग्स का जब पहला विकेट रुतुराज गायकवाड़ के रूप में गिरा तो टीम का स्कोर 182 रन हो चुका था।

Advertisement

हालांकि, रुतुराज गायकवाड़ निश्चित रूप से आज थोड़ा निराश होंगे क्योंकि बेहतरीन लय में बल्लेबाजी करने के बाद और शतक के एक दम नजदीक पहुचने के बाद यानी 99 रनों पर वह आउट हो गए। गायकवाड़ के पास इस सीजन का अपना शतक जड़ने का बेहतरीन मौका था। लेकिन, वह शतक से चूक गए।

जब तक रुतुराज क्रीज पर मौजूद थे चेन्नई का रन रेट लगातार बढ़ता जा रहा था। हालांकि, उनके आउट होने के बाद सनराइजर्स हैदराबाद के गेंदबाजों ने कसी हुई गेंदबाजी की और आखिरी 2 ओवर्स में मात्र 20 रन ही खर्च किए। यह तब था जबकि दुनिया के सबसे महान फिनिशर धोनी और सेट बल्लेबाज कॉनवे क्रीज पर मौजूद थे।

रुतुराज गायकवाड़ के शतक से चुकने पर फैंस की प्रतिक्रिया

चूंकि, चेन्नई सुपर किंग्स के ओपनर रुतुराज गायकवाड़ ने आज बेहतरीन बल्लेबाजी की इसलिए फैंस बेहद उत्साहित थे। हालांकि, जब वह 99 रनों पर आउट हो गए तो फैंस थोड़ा निराश हुए और उन्होंने सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया दी है। आइये देखें, ट्विटर यूजर्स की कैसी प्रतिक्रिया रही है।

Advertisement

 

 

 

Advertisement

Advertisement

Advertisement

https://twitter.com/raashee_s/status/1520794781940551681?t=UHjwGTWp0ovEColiajBj7Q&s=19

 

Advertisement

https://twitter.com/HarshitLawaniya/status/1520793678755041280?t=ODweKQ14bZCCLQonfYwJJw&s=19

 

 

Advertisement

 

Advertisement
Advertisement


Share The Post

Related Articles

Back to top button