IPLSocial

पंजाब किंग्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को दी 5 विकेट से मात, फैंस ने ट्वीट कर कहा ‘धोनी, रोहित, कोहली सब हार गए’

Share The Post

इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन की शुरुआत से ही रोमांच चरम पर बना हुआ है। आईपीएल 2022 के पहले मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 6 विकेट से आसान जीत दर्ज की थी। इसके बाद, हुए दूसरे मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने मुंबई इंडियंस को 4 विकेट मात देते हुए मैच अपने नाम किया था। और, अब तीसरे मैच में पंजाब किंग्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 5 विकेट से हरा दिया है।

आईपीएल 2022 के इस महा मुकाबले में पंजाब किंग्स के कप्तान मयंक अग्रवाल ने टॉस जीतकर आरसीबी को पहले बल्लेबाजी करने का आमंत्रण दिया था।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की ओर से जब पारी की शुरुआत की गई तो ऐसा लगा कि, पंजाब किंग्स के कप्तान मयंक अग्रवाल का टॉस के बाद का फैसला गलत साबित हो गया है। क्योंकि, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान फाफ डु प्लेसिस ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर रहे थे।

Advertisement

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान फाफ डु प्लेसिस की पारी नहीं आयी काम

आरसीबी के कप्तान फाफ डु प्लेसिस के अलावा पूर्व कप्तान विराट कोहली भी जबरदस्त फॉर्म में नजर आ रहे थे। इन दोनों ही खिलाड़ियों ने मिलकर डीवाई स्टेडियम के चारों ओर जबरदस्त तरीके से बल्लेबाजी करते हुए रनों की बरसात की है। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने आज 57 गेंदों में 88 रनों की धमाकेदार पारी खेली। फाफ की इस पारी में 3 चौके और 7 छक्के शामिल थे।

फाफ डु प्लेसिस के अलावा आरसीबी के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने भी शानदार पारी खेलते हुए 41 रन बनाए थे। जबकि, दिनेश कार्तिक ने भी आरसीबी की पारी को फाइनल टच देते हुए 14 गेंदों में धमाकेदार तरीके से 32 रन बनाए थे। उनकी इस पारी में 3 चौके और 3 छक्के शामिल थे। जिसके बल पर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने पंजाब किंग्स के सामने 205 रनों का बड़ा लक्ष्य रखा था।

इस बड़े टारगेट का पीछा करते हुए कप्तान मयंक अग्रवाल और शिखर धवन ने ताबड़तोड़ रन बनाने शुरू कर दिए थे। जब पहले विकेट के रूप में मयंक अग्रवाल आउट हुए उस वक्त पंजाब किंग्स का स्कोर 71/1 था। इसके बाद, शिखर धवन ने भी बेहतरीन पारी खेली और उन्होंने 43 रन बनाए।

Advertisement

ओडीन स्मिथ ने आरसीबी के जबड़े से खींची जीत

इसके अलावा, पंजाब किंग्स की ओर से भानुका राजपक्षे ने 43 रन, लिविंगस्टोन ने 19, शाहरुख खान ने 24 और ओडीन स्मिथ ने 8 गेंदों में 25 रन बनाते हुए पंजाब किंग्स को बड़ी जीत दिलाई है। ओडीन स्मिथ की इस पारी में, 1 चौका और 3 छक्के शामिल थे।

चूंकि, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने इस मैच में बड़ा स्कोर खड़ा किया था। इसके बाद भी उन्हें हार का सामना करना पड़ा है। जिस पर फैंस ने सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया दी है। आइये देखें, ट्विटर यूजर्स ने आरसीबी की इस हार पर कैसी प्रतिक्रिया दी है:

 

Advertisement

 

Advertisement

 

 

 

Advertisement

Advertisement

 

 

 

Advertisement
Advertisement
Advertisement


Share The Post

Related Articles

Back to top button