IPLNewsSocial

नितीश राणा के छक्के से टूटा फ्रिज का कांच, फैंस ने सोशल मीडिया पर रिएक्शन देते हुए कहा ‘नया फ्रिज प्लीज़’

Share The Post

इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन का 25 वां मैच वर्तमान में मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेला गया। जहां सनराइजर्स हैदराबाद ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 7 विकेट से हरा दिया है। इस मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का फैसला किया। जिसके बाद, पहले बल्लेबाजी करते हुए कोलकाता नाइट राइडर्स ने नितीश राणा के अर्धशतक की बदौलत 175/8 का स्कोर खड़ा किया था।

हालांकि, इस स्कोर का पीछा करने उतरी सनराइजर्स हैदराबाद के लिए यह बेहद आसान टारगेट रहा। और, 13 गेंद शेष रहते मैच 7 विकेट से जीत लिया है। सनराइजर्स की जीत में राहुल त्रिपाठी 38 गेंदों में ताबड़तोड़ 71 रन और एडन मार्क्रम 36 गेंदों में नाबाद 68 रन ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।

इस शानदार जीत के साथ सनराइजर्स हैदराबाद 5 मैचों में 3 जीत के बाद 6 अंक हासिल करते हुए पॉइंट्स टेबल पर 7वें स्थान पर पहुंच गई है। वहीं कोलकाता नाइट राइडर्स 6 मैचों में 3 जीत के साथ 6 अंक हासिल कर चौथे स्थान पर है।

Advertisement

इस मैच में केकेआर की शुरुआत बेहद खराब रही। पावरप्ले में  ही केकेआर के महत्वपूर्ण बल्लेबाज एरोन फिंच, वेंकटेश अय्यर और सुनील नरेन अपना विकेट गंवा बैठे थे। लेकिन, फिर कप्तान श्रेयस अय्यर और नितीश राणा के बीच हुई एक बेहतरीन साझेदारी ने पारी को सम्हाला। हालांकि, इसके बाद श्रेयस अय्य्यर आउट हो गए।

तब, नितीश राणा ने एक छोर सम्हालते हुए आंद्रे रसेल के साथ पारी को आगे बढ़ाया और टीम का स्कोर फाइटिंग टोटल तक ले गए। वास्तव में एक समय ऐसा लग रहा था कि केकेआर का स्कोर 150 के पार नहीं पहुंच पाएगा। लेकिन, फिर नितीश राणा की 36 गेंदों में 54 रन और आंद्रे रसेल की 25 गेंदों में 49 रनों की पारी की बदौलत 175 तक स्कोर पहुंच गया था।

नितीश राणा राणा ने तोड़ा फ्रिज का कांच

कोलकाता नाइट राइडर्स की पारी के 13वें ओवर की पहली गेंद पर नितीश राणा ने उमरान मलिक की गेंद पर थर्ड मैन क्षेत्र में छक्का लगाया। छक्के के साथ गेंद सीमा रेखा को पार कर गई, और एक बार उछलने के बाद सनराइजर्स हैदराबाद के डगआउट में रखे एक फ्रिज के कांच के दरवाजे से टकराई।

Advertisement

इस घटना के बाद, ट्विटर यूजर्स ने प्रतिक्रिया देना शुरू कर दिया था। आइये देखते हैं फैंस ने ट्वीट करते हुए कैसी प्रतिक्रियाएं दी हैं:::

Advertisement

https://twitter.com/ripdevmsd/status/1514983592807792648?t=7vYI7Z0k6aMUUkbOvbm3qw&s=19

Advertisement
Advertisement

Advertisement

Share The Post

Related Articles

Back to top button