IPLNewsSocial

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ डेविड वार्नर ने लगाया स्विच हिट, फैंस ने ट्वीट कर कहा ‘राइट हैंडेड वार्नर’

Share The Post

दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद आईपीएल 2022 के 50वें मैच में आमने-सामने हैं। यह मैच मुम्बई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेला जा रहा है। सनराइजर्स हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी का फ़ैसला किया। दिल्ली ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 3 विकेट के नुकसान पर 207 रनों का स्कोर खड़ा किया है। डेविड वार्नर ने 92* और रोवमैन पॉवेल ने 67* रनों की पारी खेली।

टॉस हारकर बल्लेबाजी करने उतरी दिल्ली की टीम की तरफ से मनदीप सिंह और डेविड वार्नर ने पारी की शुरुआत की। दिल्ली की पारी की शुरुआत ख़राब रही और भुवनेश्वर कुमार के पहले ओवर में ही मनदीप सिंह के रूप में टीम को पहला झटका लग गया।

मनदीप के बाद बल्लेबाजी पर मिच मार्श उतरे। वे भी अधिक कुछ नहीं कर सके और पाँचवें ओवर में ऑउट होकर चलते बने। पावरप्ले में दो झटकों के बाद टीम के कप्तान पंत आये और उन्होंने और दूसरे छोर पर खड़े वार्नर ने पारी को आगे बढ़ाना शुरू किया। दोनों ही आक्रामक रुख़ में नज़र आये और आठ ओवर में टीम का स्कोर 80 के क़रीब पहुँचा दिया।

Advertisement

शतक से चूके डेविड वार्नर

लेकिन यह जोड़ी लंबे समय तक टिक नहीं सकी और ऋषभ पंत श्रेयस गोपाल की गेंद पर बोल्ड हो गये। ऋषभ पंत ने 16 गेंद पर 26 रन बनाये। उसके बाद बल्लेबाजी करने आये रोमन पॉवेल। रोमन पॉवेल और डेविड वार्नर ने पारी को आगे बढ़ाया और आख़िरी ओवर तक विकेट बचा के रखा और एक बार टिकने के बाद ताबड़तोड़ बल्लेबाज़ी भी करनी शुरू की। पारी के अंत तक पॉवेल ने 35 गेंद पर 67 रन और वार्नर ने 58 गेंदों पर 92 रन बनाये।

हैदराबाद की तरफ से सबसे किफ़ायती गेंदबाजी भुवनेश्वर कुमार ने की। उन्होंने 4 ओवर में 25 रन देकर 1 विकेट लिया। वहीं इस आईपीएल की सेंसेशन उमरान मलिक सबसे महँगे रहे और 4 ओवर में। बिना विकेट लिए 52 रन ख़र्च किये।

इसी बीच वार्नर ने अपनी पारी के दौरान एक शॉट खेला जिसे देख सब भौंचक्के रह गये। वार्नर अपने स्विच हिट के लिए प्रसिद्ध हैं। इसी तरह का एक शॉट उन्होंने आज भी खेला। बॉल फेंके जाने के समय ही उन्होंने अपना स्टांस बदल लिया और राइट हैंड बैट्समैन की तरह ऑफ स्टम्प पर आ गए और गेंद को थर्डमैन की तरफ़ खेल दिया। चूंकि, वार्नर का यह अद्भुत था इसलिए फैंस ने सोशल मीडिया पर इसे लेकर प्रतिक्रिया दी है। आइये देखें, ट्विटर यूजर्स की प्रतिक्रिया कैसी रही है:::

Advertisement

 

 

Advertisement

 

Advertisement
Advertisement


Share The Post

Related Articles

Back to top button