Feature

लंका प्रीमियर लीग 2022 में मुंबई इंडियंस के कितने खिलाड़ी खेलेंगे?

Share The Post

लंका प्रीमियर लीग का तीसरा सीजन 31 जुलाई से शुरू होगा, जिसका फाइनल 21 अगस्त को खेला जाएगा। 5 जुलाई को, आयोजन के लिए स्क्वॉड को पूरा करने के लिए एक ड्राफ्ट तैयार किया गया था। पांचों स्क्वॉड में से प्रत्येक में 20 खिलाड़ी शामिल होंगे, जिनमें से छह विदेशी होंगे। वहीं अगर कोई खिलाड़ी आईपीएल में खेल चुका है तो समझ में आता है कि वह अच्छे में बिका होगा।

लंका प्रीमियर लीग में कुछ आईपीएल क्रिकेटर भी इस आयोजन में हिस्सा लेंगे। मुंबई इंडियंस को उनके शानदार स्काउटिंग सिस्टम के लिए जाना जाता है और उनके द्वारा खरीदे गए विदेशी टैलेंट एलपीएल 2022 में खेलते हुए दिखाई देंगे। तो आज हम आपको उन 3 खिलाड़ियों के बारे में आपको बताएंगे जो आईपीएल 2022 में मुंबई इंडियंस का हिस्सा थे और अब एलपीएल 2022 में खेलेंगे।

Advertisement

फैबियन एलन – कैंडी फाल्कन्स

डेवाल्ड ब्रेविस – कैंडी फाल्कन्स

Advertisement

ट्रिस्टन स्टब्स – जाफना किंग्स

5 बार की चैंपियंस मुंबई इंडियंस आईपीएल 2022 में शानदार प्रदर्शन करने में नाकाम रही फिर भी, उन्होंने एक ऐसी टीम बनाई है जो उन्हें भविष्य में भारी फायदा दे सकती हैं। वहीं मुंबई के कुछ युवाओं को एलपीएल 2022 के लिए भी साइन किया है।

Advertisement

फैबियन एलन (Fabian Allen) और डेवाल्ड ब्रेविस (Dewald Brevis) कैंडी फाल्कन्स का हिस्सा है जो एक ऐसी टीम है जो अच्छा प्रदर्शन करने के लिए बेताब है। उन्होंने कुछ प्रमुख खिलाड़ियों को अपनी टीम में शामिल कर लिया है। फैबियन को प्लेइंग इलेवन में जगह मिलनी तय है, वहीं डेवाल्ड को अपने मौके का इंतजार करना पड़ सकता हैं।

ट्रिस्टन स्टब्स (Tristan Stubbs) जिन्हें मुंबई इंडियंस ने टायमल मिल्स के रिप्लेसमेंट के रूप में अपने साथ जोड़ा था। वो डिफेंडिंग चैंपियन जाफना किंग्स को रिप्रेजेंट करेंगे। वह एक क्वॉलिटी वाले विकेटकीपर बल्लेबाज हैं और प्रतियोगिता में छाप छोड़ने चाहेंगे।

Advertisement

मुंबई इंडियंस क्रिकेटरों के लिए एक महत्वपूर्ण अभियान

मुंबई इंडियंस पिछले दो सीजन में प्लेऑफ में अपनी जगह नहीं बना पायी है। इसलिए, वे अगले अभियान में टीम में बदलाव जरूर करेंगे। इसलिए, मुंबई इंडियंस के विदेशी खिलाड़ियों के लिए यह महत्वपूर्ण होगा कि वे अन्य टी20 लीगों में अच्छा प्रदर्शन करें। विशेष रूप से फैबियन एलन की पसंद, जो शानदार फॉर्म में नहीं हैं और वो एलपीएल जैसी प्रतियोगिताओं में अच्छा प्रदर्शन करना चाहेंगे।

Advertisement
Advertisement

Advertisement

Share The Post

Related Articles

Back to top button