Feature

4 टीमें जो आईपीएल 2023 में कर सकती है शुभमन गिल को अपने टीम में शामिल

Share The Post

शुभमन गिल और गुजरात टाइटंस ने अपनी ताजा बातचीत से ट्विटर पर क्रिकेट प्रशंसकों को चौंका दिया है। अहमदाबाद स्थित फ्रेंचाइजी ने इंडियन प्रीमियर लीग के 2023 संस्करण से पहले अपने स्टार बल्लेबाज को रिलीज कर सकता है।

Advertisement

आईपीएल 2022 फाइनल में टाइटंस के लिए विजयी छक्का लगाने वाले गिल ने संभवत: फ्रेंचाइजी छोड़ दी है। जब गुजरात टाइटंस ने ट्विटर पर एक पोस्ट किया जसके बाद प्रशंसक सदमे में थे:

अगर गुजरात टाइटंस ने वास्तव में गिल जैसे मैच विजेता खिलाड़ी को रिहा कर दिया है, तो यह एक बड़ी, बड़ी गलती साबित होगी। हालाँकि, यह अन्य टीमों के लिए दाएं हाथ के बल्लेबाज को साइन करने का अवसर भी खोलता है। यहां चार टीमें हैं जो संभवत: आगामी निलामी में उनके लिए बोली लगा सकती हैं।

क्या कोलकाता नाइट राइडर्स में वापसी करेंगे शुभमन गिल?

गिल को आईपीएल में साइन करने वाली पहली टीम कोलकाता नाइट राइडर्स थी। अगर केकेआर आईपीएल 2023 नीलामी में प्रवेश करता है तो उसके लिए आक्रामक बोली लगाना कोई आश्चर्य की बात नहीं होनी चाहिए। उन्हें वेंकटेश अय्यर के साथ सलामी बल्लेबाज की जरूरत है और गिल एक बेहतरीन विकल्प हो सकते हैं।

क्या चेन्नई सुपर किंग्स करेंगे शुभमन गिल को साइन?

चेन्नई सुपर किंग्स को अगले कुछ सत्रों के लिए एक विश्वसनीय भारतीय बल्लेबाज और कप्तानी विकल्प की आवश्यकता है। गिल दोनों भूमिका निभा सकते हैं। रॉबिन उथप्पा के संन्यास के बाद गिल सीएसके टीम में उनकी जगह ले सकते हैं।

Advertisement

सनराइजर्स हैदराबाद

यहां तक ​​कि सनराइजर्स हैदराबाद को भी शीर्ष क्रम के भारतीय बल्लेबाज और भारतीय कप्तानी के विकल्प की जरूरत है। केन विलियमसन बेहतरीन फॉर्म में नहीं हैं, जिससे गिल को फ्रैंचाइज़ी साइन कर सकती है।

मुंबई इंडियंस

पिछले आईपीएल सीजन में मुंबई इंडियंस की बल्लेबाजी बेहतरीन नहीं थी। यदि रोहित शर्मा बल्लेबाजी क्रम में निचले क्रम में बल्लेबाजी करने के लिए तैयार हैं, तो मुंबई की टीम गिल का फ्रैंचाइज़ी में स्वागत कर सकता है और उन्हें इशान किशन के साथ पारी की शुरुआत करने के लिए कह सकता है।

Advertisement
Advertisement


Share The Post

Related Articles

Back to top button