CricketNews

गुवाहाटी में भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेले गए दूसरे टी20 मैच में आया सांप तो ट्विटर पर आये जमकर रिएक्शन

Share The Post

भारतीय क्रिकेट टीम और दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेट टीम के बीच खेली जा रही तीन मैचों की सीरीज के दूसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में 16 रन से हरा दिया। यह मैच गुवाहाटी के बरसापारा क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया था। मैच में एक अजीब घटना देखने को मिली। दरअसल भारतीय पारी के दौरान एक सांप आ गया और जिस वजह से मैच कुछ देर के लिए रोकना पड़ दिया था।

Advertisement

दूसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में दक्षिण अफ्रीका के कप्तान टेम्बा बावुमा (Temba Bavuma) ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करना का फैसला किया। बावुमा ने कहा, “हम पहले गेंदबाजी करेंगे। जाहिर है, हमें अपनी एनर्जी को अच्छी तरह से मैनेज करना होगा। हमें जल्दी अटैक करना होगा, उन्हें दबाव में लाना होगा और लक्ष्य का पीछा करने के लिए उन्हें अच्छे स्कोर पर रखना होगा। अच्छी पिच है- पहले गेम से अलग है।”

भारतीय क्रिकेट टीम की पारी के सातवें ओवर के बाद सांप ने रोका खेल

गुवाहाटी के बरसापारा क्रिकेट स्टेडियम में सलामी बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) और रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने भारतीय क्रिकेट टीम को शानदार शुरुआत दिलाई। हालांकि सातवें ओवर के बाद रुकावट आ गई क्योंकि मैदान पर एक सांप देखा गया, जिससे आयोजकों को कुछ देर के लिए मैच रोकना पड़ गया था।

Advertisement

इससे पहले फैंस ने मैदान पर मधुमक्खियों, बारिश, एक कार और कभी-कभी एक कुत्ते की वजह से मैच को रुकते हुए देख चुके हैं। हालांकि, मैदान पर सांप को देखना काफी दुर्लभ है। इस घटना को लेकर ट्विटर पर फैंस के मिले-जुले रिएक्शन आये है। यहां कुछ बेहतरीन ट्विटर रिएक्शन दिए गए है:

Advertisement

Advertisement

Advertisement

इस मैच में भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में स्कोरबोर्ड पर 3 विकेट खोकर 237 रन टांगे। टीम की तरफ से सबसे ज्यादा रन सूर्यकुमार यादव ने बनाये। उन्होंने 22 गेंद में 5 चौके और 5 छक्के की मदद से 61 रन की शानदार अर्धशतकीय पारी खेली। इसके अलावा उपकप्तान केएल राहुल ने भी 28 गेंद में 57 रन की पारी खेली। अपनी इस पारी में उन्होंने 5 चौके और 4 छक्के लगाए।

मिलर का शतक गया बेकार

लक्ष्य का पीछा करने उतरी दक्षिण अफ्रीका की टीम 20 ओवर में 3 विकेट खोकर 221 रन बनाये। टीम की तरफ से सबसे ज्यादा रन डेविड मिलर (David Miller) ने बनाये। उन्होंने 47 गेंद में 8 चौको और 7 छक्कों की मदद से 106 रन की शतकीय पारी खेली। भारत ने इस सीरीज पर 2-0 से कब्जा जमा लिया है। इसी के साथ दक्षिण अफ्रीका पहली बार भारत में टी20 इंटरनेशनल सीरीज नहीं हारा है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement


Share The Post

Related Articles

Back to top button